Breaking…टप्पल😢ट्रिंकल हत्याकांड के सभी आरोपी गिरफ्तार, मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश

चंचल वर्मा, अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ। टप्पल के बनबारी लाल की ढाई वर्षीय बच्ची हत्या कांड में आरोपी जाहिद ओर असलम को पुलिस ने पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था,आज आरोपी जाहिद की पत्नी और भाई मेहंदी हसन को गिरफ्तार कर पूछ ताछ की तो दोनों ने बताया कि बच्ची की अपहरण के बाद असलम के घर मे ले जाकर हत्या कर दी और बच्ची के शव को अपने घर के कूड़े के ढेर में दबा दिया,जब दो दिन बाद शव में से बदबू उठी तो 1 जून की रात्रि शव को घर के कूड़े के ढेर से निकालकर जाहिद की पत्नी ने दुपट्टे में लपेट कर घर से थोड़ी दूरी पर पड़े कूड़े के ढेर पर फेंक दिया 2जून को प्रातःबच्ची का शव क्षत्ति विक्षित हालत में मिला,जाहिद की पत्नी और भाई भी इस षड्यन्त्र में शामिल थे।

असलम दुष्कर्मी ओर दुराचारी व्यक्तिव का व्यक्ति है उसने अपनी पुत्री के साथ भी दुष्कर्म किया था इसलिए उसकी पत्नी उसको छोड़ कर चली गयी है,असलम अपने घर मे अकेला रहता है और जाहिद का मित्र है।पुलिस आरोपियों के विरुद्ध जल्द ही चार्जशीट कोर्ट में पेश कर कड़ी पैरवी करेगी जिससे आरोपियों को फांसी जैसी कड़ी सजा मिल सके।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com