Video Breaking#स्वास्थ्य विभाग की टेंडर धांधली में विधायक की एंट्री, मुख्यमंत्री से होगी शिकायत

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: टेंडर मामले की धांधली को लेकर स्वास्थ्य विभाग में खलबली मची हुयी है. सीएमओ कार्यालय के बाबुओं के कार्य बदले दिए गए है.वंही अब पूरे मामले में भेजा विधायक ठाकुर दलवीर सिंह में घोटाले पर नाराजगी जाहिर करते हुए इसे निजी और चाहती फर्म को लाभ पहुंचने के लिए बड़ा घोटाला माना है. भाजपा के विधायक ठा दलवीर सिंह का कहना है कि पूरे मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से करेंगे.

 

स्वास्थ्य विभाग में नौ करोड़ से अधिक के टेंडर में धांधली के साथ ही घटिया सामान खरीदने का मामला जहाॅ सुर्खियों में है वहीं स्वास्थ्य विभाग में खलबली और बौखलाहट मची है। सीएमओ ने आज प्रधान सहायक से पीसी पीएनडीटी का चार्ज छीन लिया है और आशु लिपिक महिला को हटाकर डाक मार्किंग के काम पर लगाया है। वहीं वित्त एंव लेखाधिकारी को दूसरे कक्ष अवर अभियंता के साथ बैठने का आदेश जारी किया है।जो उनकी बौखालहट का परिणाम बताया जा रहा है उधर सीडीओ ने दीनदयाल अस्पताल जाकर भौतिक सत्यापन किया तो मानक के अनुसार स्टाॅक रजिस्टर नहीं मिला तथा वित्तीय मामले में भी लापरवाही प्रकाश में आई है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like