‘तेरा क्या होगा आलिया’ की आलिया का सोनी सब के सितारों ने दिया साथ

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, मुम्बई: अंबिका रंजनकर (सोनी सब के ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की मिसेज कोमल हाथी) कहते है कि “मोटापे की समस्या किसी भी देश के लिए नई नहीं है, लेकिन दुख की बात है कि भारत में बड़े पैमाने पर इसका मजाक उड़ाया जाता है। हम सभी खुद को शिक्षित कहते हैं लेकिन हम दूसरों का सम्मान करना और उनके प्रति विनम्र होना भूल जाते हैं। जीवन की इस अस्थायी यात्रा में स्थायी रूप से किसी का मजाक उड़ाकर या अपनी असभ्य टिप्पणी से उन्हें परेशान कर देने के बजाय, दयालु बनिए और उनकी आत्मा को प्रसन्न करने वाली बात कीजिए। मोटी महिलाओं के बारे में बोलते हुये उन्होंंने कहा कि हालांकि, मैं भी उनमें से एक हूँ, मैं यही कहूँगी कि मुझे लगता है कि वे महिलाएं एक्सएल श्रेणी में हैं क्योंकि वे प्रेम, हँसी, खुशी, मनोरंजन और सकारात्मकता से भरी हुई हैं। आपके आकार से अधिक यह मायने रखता है कि आप अपने जीवन को कितनी अच्छी तरह से जीते हैं और चूंकि आप जीवन को एक बार ही जीते हैं, तो क्यों न इसे “किंग साइज” में जिएँ।

तेजल आदिवरकर (सोनी सब की ‘भाखरवाड़ी’ की भारती ) का कहना है कि “मुझे ‘तेरा क्या होगा आलिया’ की आलिया बेहद पसंद है। मैं उसके किरदार से काफी हद तक जुड़ाव महसूस कर सकती हूँ। अपने परिवार और अपने करीबी लोगों के प्रति उसका प्यार और समर्पण बेहद प्रेरक है, और कुछ ऐसा है जो आज के समय में बहुत सारी लड़कियों को प्रेरित करेगा। मुझे सोनी सब जैसे एक मंच का हिस्सा बनने की बहुत खुशी है क्योंकि यह अपने दर्शकों के ऐसे खूबसूरत कंटेंट लेकर आता है जो उन्हें अंदर से खुशी देती है और उनका आत्मगौरव बढाती है। आलिया को भविष्य के लिए मेरी शुभकामनाएं।

सोमा राठौड़ (सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ की करुणा) के मुताविक “सोनी सब के नए शो ‘तेरा क्या होगा आलिया’ की आलिया को देख कर दिल खुश हो जाता है। वह इतनी चुलबुली और हंसमुख है, कि उसके कारण उसके आस-पास का माहौल हमेशा ही जिंदादिल बना रहता है। मैं आलिया के साथ पूरी तरह से जुड़ाव महसूस कर सकती हूं क्योंकि मैं भी ऐसी ही हूं और जीवन में उसी की तरह की चिंताओं से जूझ रही हूं। आलिया से मैं बस इतना ही कहना चाहूंगी कि आप जैसी भी है, अपने आप से प्यार कीजिए, और ‘तेरा सब अच्छा होगा आलिया’।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com