‘तेरा क्या होगा आलिया’ में तारा का होगा एक भयंकर एक्सीडेंट

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,मुम्बई:सोनी सब के ताज़ा रोमांटिक कॉमेडी शो ‘तेरा क्या होगा आलिया’ ने अपने दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखा है। शो के नए और अप्रत्याशित मोड़ जो कि आलिया (अनुषा मिश्रा), आलोक (हर्षद अरोड़ा) और तारा (प्रियंका पुरोहित) की ज़िंदगी के इर्द-गिर्द घूमते हैं काफी दिलचस्प हैं। सोनी सब का यह हल्का –फुल्का पारिवारिक मनोरंजन शो एक गंभीर मोड़ लेने वाला है जहाँ तारा के साथ एक जानलेवा दुर्घटना होती है।
आलोक और तारा की एक दूसरे से सगाई कराने के बाद, आलिया को पता चलता है कि वह मरने वाली नहीं है और ऐसे में उसका जीवन तहस- नहस हो जाता है क्योंकि उसकी खुद की गलतफहमी के कारण आलोक और तारा एक दूसरे के करीब आ गए थे। अपनी मौत के बारे में सच्चाई जानने के बाद, आलिया तारा को सगाई तोड़ने के लिए कहती है और घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ के तहत, तारा इसके लिए मना कर देती है और कबूल करती है कि वह आलोक के साथ रहना चाहती है।

 

परेशान आलिया अब आलोक और तारा की शादी को तोड़ने में जुट जाती है। ऐसे में आलिया आलोक के सामने तारा की छवि खराब करने के लिए योजनाएं बनाती है, वहीं एक दुखद मोड़ के चलते कहानी एकदम उलट जाती है। तारा के साथ एक जानलेवा दुर्घटना होती है, जिसमें उसकी याददाश्त चली जाती है। आलिया का किरदार निभा रही अनुषा मिश्रा का कहना है, “आलिया बुरी तरह से हिल गई है कि उसकी अपनी गलतफहमी के कारण उसने अपने पति को तारा को दे दिया। वह किसी भी तरह आलोक को छोड़ना नहीं चाहती है, ऐसे में वह उसके जीवन से तारा को निकालने के लिए पूरी तरह तैयार है। आगामी एपिसोड्स दर्शकों को आलिया के शरारती पक्ष की एक झलक दिखाएंगे और वह तारा की दुर्घटना के मामले से कैसे निपटती है, यह भी दर्शाएंगे। ऐसे में दोनों पक्षों के बीच लड़ाई जारी है! यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आलिया तारा और आलोक की सगाई को तोड़ पाएगी या नहीं।”

तारा का किरदार निभा रही प्रियंका पुरोहित का कहना है, “तारा आलोक से प्यार करने लगी है और अब जब उनकी सगाई हो गई है तो वह कतई पीछे हटना नहीं चाहती। अब तक तारा आलिया की इच्छाओं और मांगों से सहमत होती आई है, लेकिन अब और नहीं। ऐसे में एक चौंका देने वाले घटनाक्रम के तहत, तारा का एक्सीडेंट हो जाता है और उसकी हालत नाजुक है। आगामी एपिसोड्स हमारे दर्शकों के लिए एक चौंकाने वाला घटनाक्रम लेकर आ रहे हैं जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी। तो लड़ाई शुरू हो जाने दीजिए!”

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com