Video#अलीगढ के देहात इलाकों में उड़ रही है आचार सहिंता की धज्जियाँ

अलीगढ मीडिया न्यूज़, अलीगढ: लोकसभा चुनावो की आचार सहिंता लागू होने के बाद राजनीतिक दलों के होर्डिंग और पोस्टरों, बैनरो के साथ साथ बाल पेंटिग को हटाये जाने के आदेशों की अलीगढ के ग्रामीण इलाकों में धज्जियाँ उड़ रही है. चुनाव आयोग के आदेशों के मुताविक आचार सहिंता लागू होने पर राजनीतिक दलों के होर्डिंग और बाल पेंटिग को हटा दिया जाना चाहिए. लेकिन जिला प्रशासन ने शहरी इलाकों के अधिकांश हिस्सों से होर्डिग हटवा दिए है और दीवार लेखन को मिटवा दिया है. लेकिन जिले के ग्रामीण इलाकों में भाजपा की दीवार लेखन खूब दिखाई दे रहा है.

अतरौली तहसील की तस्वीरे


अलीगढ मीडिया की टीम ने अतरौली तहसील से कोल तहसील के कई गांव का भ्रमण किया. जो तस्वीरें हमें दिखी वह आपके सामने है. हालाँकि जिला प्रशासन को यह तस्वीरें कुछ परेशान जरूर करेगी लेकिन यह सच्चाई है. अतरौली इलाके में भाजपा नेता की और से हर इलाके में दीवारों पर कराये गए विज्ञापन की लिखाई पर तो पुताई करा दी गयी है लेकिन विज्ञापन का बैकराउंड जिस कलर में आज भी दिखाई दे रहा है वह भाजपा के प्रचार-प्रसार के लिए काफी है. वही दूसरी और कोल तहसील के गडराना-शहवाजपुर मार्ग पर भी भाजपा की वॉल पेंटिग साफ दिखाई दे रही है.

प्राथमिक स्कूल गडराना के पास ही नहीं घासीपुर और मूसेपुर, सीहोर समेत दर्जनों गावं में आज भी भाजपा का प्रचार खूब हो रहा है. भाजपा की और से हर गॉव-गांव कराये गए विज्ञापन अभी भी मिटाये नहीं गए है. इलाके के रहने वाले एक ग्रामीण ने बताया कि उनके घर के शौचालय पर भी भाजपा का विज्ञापन आज भी लिखा हुया है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *