फुरकान व किसानों के समर्थन में शुक्रवार को कलेक्ट्रेट होगा सपा का धरना

अलीगढ़ मीडिया ब्यूरो,अलीगढ। गत दिनों पूर्व अलीगढ़ जेल में संदिग्ध परिस्थिति में हुई जोहराबाग निवासी टिर्री चालक फुरकान की मौत के आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही और परिजनों को आर्थिक मदद दिलाने तथा खैर के गांव भड़ोली में गौशाला की मांग कर रहे किसान लोकेश तिवारी सहित धरना दे रहे लगभग 100 किसानों पर दर्ज हुये मुकद्दमे वापस लेने हेतु समाजवादी पार्टी द्वारा बीते सोमवार को अलीगढ़ प्रशासन को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया था, जो कि उक्त समय सीमा गुरूवार को समाप्त हो चुकी है।
जिलाध्यक्ष अशोक यादव व पूर्व महानगर अध्यक्ष अज्जू इश्हाक ने संयुक्त रूप से कहा कि प्रशासन द्वारा तय समय सीमा में मृतक परिजनों से कोई प्रशासनिक अधिकारी नहीं मिला है और न ही किसानों से मुकद्दमे वापस लेने की कोई कार्यवाही अमल में लायी गई है, जो कि बेहद दुर्भाग्य पूर्ण है। उन्होंने कहा कि जेल में कैदी सुरक्षित नहीं है, लोकतांत्रित से तरीके से अपनी बात रखना भी इस सरकार में जुर्म है, उन्हें जबरन जेल भेजा रहा है। भाजपा सरकार में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है, जिसे समाजवादी पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।
शुक्रवार को समाजवादी पार्टी मुजफ्फरपुर व देवरिया में बालिका संरक्षण गृह में बेटियों के साथ हुई घटना के विरोध में भाजपा सरकार के खिलाफ तथा अलीगढ़ प्रशासन के तानाशाही रवैये के विरोध में कलेक्ट्रेट के गेट पर सुबह 10 बजे से एक विशाल धरना प्रदर्शन करेगी और अपनी जायज मांगों को मनवाने हेतु अलीगढ़ प्रशासन बाध्य करेगी। अगर लोकतांत्रिक तरीके से प्रशासन अपनी तानाशाही नहीं छोड़ेगा तो आगामी समाजावदी पार्टी और उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगी।

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *