मृतक के घर हरदुआगंज पहुंचे पूर्व विधायक, कहा मिथराज हॉस्पिटल के खिलाफ हो कार्रवाई

अलीगढ मीडिया न्यूज़, अलीगढ़: मिथराज हॉस्पिटल में ऑपरेशन के बाद हरदुआगंज के वीरपाल 45 वर्षीय की दुखद खबर सुनकर बुधवार को पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान मृतक के परिजनों से मिलने हरदुआगंज पहुंचे.वीरपाल के दो लड़के और एक लड़की हैं जो कम आयु के हैं एवं बहुत ही गरीब लोग हैं. मिथराज हॉस्पिटल द्वारा ऑपरेशन के लिए लगभग ५लाख रुपए में अपने मकान को गिरवी रखकर देने की बात परिजनों ने बताई और कहा कि हम लोग बर्बाद हो गए. पैसा भी गया आदमी भी गया और इंसाफ ही नहीं मिल रहा. परिवारजनों ने पूर्व विधायक को बताया कि वीरपाल की आंते व किडनी को डस्टबिन में देखकर बेहोश हो गए. और अस्पताल वालों ने इस प्रकार वीरपाल को मौत के घाट उतार दिया.
पूर्व विधायक ने कहा कि हम पीएम मोदी और सीएम योगी जी से इंसाफ की मांग करते हैं. उन्होंने कहा कि इस घटनाक्रम में जो भी दोषी पाए जाएं उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाए. इन गरीबों का क्या कसूर? रुपया भी ले लिया जो मकान गिरवी रखकर दिया व अस्पताल वाले जान भी नहीं बचा पाये, यह लोग बहुत ही गरीब लोग हैं सरकार को इनकी मदद करनी चाहिए. और इन्हें उक्त अस्पताल द्वारा पूरा हरजा खर्चा भी दिलाना चाहिए.
पूर्व विधायक ने कहां कि जिला अधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मृतक गरीब वीरपाल के परिजनों की घर जाकर दशा देखें एवं उसके तीनों बच्चों की मुफ्त शिक्षा दिलाने एवं उसका कर्जा जो उसने मिथराज हॉस्पिटल में दिया है, वह वापिस दिलाये एवं परिजनों की तहरीर पर निष्पक्ष जांच कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करें ताकि इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके. क्योंकि अलीगढ़ में भी आए दिन इस प्रकार की घटनाओं में सामने आ रही है इन घटनाओं पर अंकुश लगना बेहद जरूरी है।
और पूर्व विधायक ने कहा कि अगर मृतक वीरपाल के परिजनों को इंसाफ नहीं मिला तो धरना प्रदर्शन करके जन आंदोलन किया जाएगा एवं उसे इंसाफ दिलाने के लिए जो भी संभव कार्य होंगे वह सही किए जाएंगे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *