सामान्य सभा की बैठक#समाजसेवा का आईना बनी हुई है मानव उपकार

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ़। प्रमुख सामाजिक संस्था मानव उपकार की सामान्य सभा की बैठक का आयोजन पान दरीबा स्थित दीक्षा कुंज में किया गया। बैठक की अध्यक्षता विष्णु कुमार बंटी ने की जबकि संचालन महामंत्री आलोक अग्रवाल ने किया। जबकि मंचासीन संरक्षक सरदार खजान सिंह, चैयरमेन पंकज धीरज,कोषाध्यक्ष अशोक गोल्डी आदि ने भी विचार व्यक्त किये।
बैठक में विगत सामाजिक कार्यों की समीक्षा, अलीगढ़ में सदस्य संख्या 775 होने,सासनी इकाई के गठन,आगामी होली मिलन,13 जून स्थापना दिवस,पितृ पक्ष में लावारिस शवों की अस्थि विसर्जन यात्रा आदि पर विचार किया गया। बताया गया कि अबतक संस्था 4430 लावारिस शवों का अंतिम संस्कार कर चुकी है।साथ ही जेएन मेडिकल में कन्नौज के दिल की बीमारी से ग्रसित पांच वर्षीय बच्चे के 21 दिनों तक पूर्ण स्वस्थ्य होने तक देखरेख कर 18 यूनिट रक्त दान करवाने की व्यवस्था करवाने आदि की भी सराहना की गई।इन कार्यों से मानव उपकार संस्था समाजसेवा का आईना बनी हुई है।बैठक में संस्था के सामाजिक कार्यों का विस्तार करते हुए हाथरस के सासनी इकाई के अध्यक्ष ललित वार्ष्णेय को बनाये जाने की घोषणा की गई। बताया गया कि विगत माह 33 लावारिस शवों का अंतिम संस्कार किया गया। बैठक में संस्था के विष्णु पीतल, रतन वार्ष्णेय,फ़ैज़ मोहम्मद,ज्ञानेंद्र चौहान,कमल गुप्ता,कबीर दास नवलानी, दया नंद पाठक,हरि कृष्ण मुरारी,प्रभा चौधरी,कुसुमलता शर्मा,दया राघव,विजय विशाल,शमशुद्दीन,प्रदीप गौतम,एनडी कौशल,प्राची बंटी, प्रभा कमल आदि मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *