एएमयू के कैनेडी हाल में हुआ ईवीएम वीवीपेट मशीन का प्रशिक्षण

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी/डीएम चंद्रभूषण सिंह के निर्देश पर बुधवार को एएमयू के कैनेडी हाल में ईवीएम वीवीपेट मशीन का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित कर छात्रों को मतदान करने लिये जागरूक किया गया। इस मौके पर डीआईओएस, डीडीओ,बीएसए, एडीआईओएस,आईटीआई प्रधानाचार्य,एसओसी चकबन्दी,ट्रैनर मौजूद रहे।
…निर्वाचन सामग्री/वोटर लिस्ट के सम्बंध में बैठक
डीएम चंद्रभूषण सिंह ने लोकसभा निर्वाचन के संदर्भ में आज कलक्ट्रेट के सभागार में निर्वाचन सामग्री/वोटर लिस्ट के संदर्भ में बैठक आयोजित की जिसमे जिलाधिकारी ने अधीनस्थ अधिकारीओं को महत्वपूर्ण निर्देश दिए…..
जनपद में स्वीप के अंर्तगत विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित कर मतदाओं को मतदान के लिए जागरूक किया जाये और इसमे सामाजिक संगठनों का सहयोग लिया जाए। चयनित 266 केंद्रों पर वेव कास्टिंग करने की व्यवस्था की जाए। सभी तहसीलदार बीएलओ के साथ बैठक कर वोटर लिस्ट का सत्यापन कर ले। निर्वाचन की घोषणा के बाद कोई भी नाम वोटर लिस्ट से नही हटेगा। अंतिम प्रकाशन के उपरांत फॉर्म 6,7,8 का निस्तारण किया जाये।
इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी श्री अनुनय झा,एडीएम सिटी श्री राकेश कुमार मालपाणी, एडीएम प्रशासन श्री कृष्ण लाल तिवारी, एडीएम वित्त श्री उदय सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट श्री नलिनीकांत सिंह सहित चुनाव से जुड़े अधिकारी मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *