अलीगढ में त्रिकोणीय मुकाबला,बिगड़े मौसम ने बढ़ाई मुश्किलें

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: अलीगढ लोकसभा सीट पर दूसरे चरण के तहत गुरुवार को वोटिंग होगी. अलीगढ लोकसभा सीट से करीब १० लाख ७ हजार पुरुष, ८ लाख ७४ हजार महिलाओ समेत कुल १८ लाख ८२ हजार ४७ मतदाता प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे. अलीगढ लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकावला माना जा रहा है. भाजपा से सांसद सतीश गौतम चुनाव मैदान में है तो वही कांग्रेस से पूर्व सांसद चौ बिजेंद्र सिंह जबकि सपा-बसपा गठबंधन से अजीत बालियान प्रत्याशी है.

लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी/डीएम अलीगढ़ श्री चंद्रभूषण सिंह ने मौसम खराब होने के द्रष्टिगत सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट को निर्देश दिये है…
1- सेक्टर मजिस्ट्रेट अपने क्षेत्र के अंतर्गत सभी पीठासीन अधिकारियों से तत्काल संपर्क करें और यह सुनिश्चित करें कि ईवीएम/वीवीपेट मशीन सुरक्षित रखा गया है कि नहीं और तथा ईवीएम को पानी से बचा कर रखें।
2- विद्युत आपूर्ति के संदर्भ सभी पीठासीन अधिकारिओं से वार्ता करें। इसके संदर्भ में जिला निर्वाचन अधिकारी श्री चंद्र भूषण सिंह ने मुख्य अभियंता विधुत को निर्देश दिए हैं कि वे सभी अभियंताओं को बूथों की स्थिति के लिए भेजें जिससे केंद्र पर विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जा सके।
3- सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट अपने एआरओ से बात कर ले और यह सुनिश्चित कराएं कि किसी भी बूथ पर कोई समस्या तो नहीं है अगर कोई भी किसी भी प्रकार की समस्या है तो उसका तत्काल निस्तारण कराएं।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com