कैंडल मार्च निकाल कर उन्नाव पीड़िता को दी गयी श्रद्धांजलि

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। एनएसयूआई द्वारा शिवांग पंडित के नेतृत्व में उन्नाव रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के उद्देश्य से एक कैंडल मार्च का आयोजन मैरिस रोड पर किया गया जिसमें सैकड़ों छात्रों ने अपनी भागीदारी दी व उन्नाव पीड़िता को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर शिवांग पंडित ने कहा कि हमारी प्रदेश सरकार हर मामले में विफल रही है । हमारे मुख्यमंत्री यह कह रहे हैं कि हमारी प्रदेश की कानून व्यवस्था बिल्कुल चुस्त है किंतु इसके विपरीत यहां अपराधों में आए दिन लगातार वृद्धि हो रही है यह सरकार हर मामले में विफल रही है इस अवसर पर एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश महासचिव शरद बंसल ने कहा कि हैदराबाद में जो हमारी बहन के साथ हुआ वही उन्नाव में दोहराया गया सरकार को चाहिए कि वह कोई ठोस कानून लेकर आए आज हमारी बहन बेटियां रोड पर उतरकर सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रही है अपनी रक्षा की गुहार लगा रही है क्या यही सरकार का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान है जिसमें महिलाओं को रोड पर आना पड़ रहा है अपनी रक्षा अपने अधिकारों के लिए।

इस अवसर पर राहुल वर्मा, हिमांशु, कार्तिक, शिवम, मोहम्मद आदिल, गौरव, कमल, अमन, राकेश, चिराग आदि छात्र उपस्थित थे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com