यूपी फ़िल्म सिटी से मिलेगी ड्रग्स लीला व नेपोटिस्म से मुक्ति, और क्षेत्रीय कलाकारों सम्मान: पंकज

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़। देश के सबसे बड़े प्रदेश उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा ग्रेटर नोएडा में देश की सबसे खूबसूरत फ़िल्म सिटी बनाये जाने की घोषणा को समय की जरूरत बताते हुए फ़िल्म प्रोड्यूसर व ऑलिवुड फ़िल्म फेडरेशन के कन्वीनर पंकज धीरज ने कहा है कि अब सिने व टीवी जगत से जुड़े लोगों व कलाकारों को सही सम्मान मिल सकेगा।
पिछले एक दशक से ऐतिहासिक अलीगढ़ को सिने जगत में ‘ ऑलिवुड ‘ बनाकर स्थानीय कलाकारों को सही प्लेटफॉर्म दिलवाने में कार्य कर रहे पंकज धीरज ने बताया कि वह दिन दूर नहीं जब, पूरे सिने जगत का नेतृत्व ऑलिवुड करेगा।

अलीगढ-पनेठी रोड पर बिना परमिट के संचालित वाहनों के विरुद्ध चला अभियान

क्योंकि आज भी ‘ ऑलिवुड ‘ बॉलीवुड में अपने कलाकारों की प्रतिभा की वजह से अलग स्थान रखता है। चाहें वह सुपर स्टार भारत भूषण हों या संगीतकार रविन्द्र जैन , यहां से लंबी फेहरिस्त है जिन्होंने देश के सिने व टीवी जगत को उत्कृष्ट स्थान दिलवाया। एएमयू हो या शहर ,यहां से कई दर्जन लोग सिने व टीवी जगत को मिले हैं। उन्होंने, सीएम आदित्यनाथ योगी से अपील करते हुए कहा है कि अलीगढ़ में मथुरा रोड पर फ़िल्म सिटी के स्टूडियो बनाये जाने से न सिर्फ अलीगढ़- मथुरा रोड का विकास होगा ,वरन बृज भाषा व हिंदी को देश मे सम्मान मिल सकेगा। इससे,न सिर्फ अलीगढ़ व आगरा मण्डल के उद्यमी- व्यापारियों को लाभ मिलेगा अपितु सरकार का मथुरा- वृंदावन, आगरा व अलीगढ़(ऑलिवुड) परिक्षेत्र में राजस्व बढेगा।

भाकियू (भानु गुट) किसानों हितो के मुद्दों पर आज निकलेगी आक्रोश यात्रा

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com