जस्टिस्ट For ट्विंकल#आत्मदाह की चेतावनी पर हिली यूपी सरकार, तीन सबइंस्पेक्टर निलंबित

अलीगढ मीडिया न्यूज़, अलीगढ/लखनऊ: टप्पल कस्बा के मौहल्ला कानूगोयान निवासी बनवारी लाल शर्मा की ढाई वर्षीया पुत्री ट्विंकल 30 मई से लापता थी जिसकी लाश दो जून को मिली। पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लेकिन मृतका के पिता बनवारी लाल इससे संतुष्ट नहीं है उन्होंने अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी कर फांसी देने की मांग करते हुए कहा कि चैबीस घंटे में मांग पूरी नहीं हुई तो थाने पर परिवार के साथ अत्म दाह कर लूंगा। वहीं एसएसपी ने परिवार के साथ होने और आरोपियों के खिलाफ रासुका की कार्यवाही करने का बात की है। साथ ही मुकद्दमा फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलाया जायेगा। शेष आरोपियों की पुलिस तलाश में जुटी है। उधर एसएसपी आकाश कुलहरि का कहना है हम पहले दिन से परिवार के साथ हैं और जैसे जैसे साक्ष्य मिल रहे हैं वैसे ही कार्यवाही की जा रही है। इसमें अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। पूरा परिवार फरार है। जाहिद की पत्नी व भाई को पकड़ कर पूछताछ की जायेगी तथा साक्ष्यों के अनुसार कार्यवाही की जायेगी।
वहीं शुक्रवार को अलीगढ़ ट्विकल हत्याकांड मामले पर यूपी के डीजी लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार का बयान सामने आया.उन्होंने बताया कि एसपी ग्रामीण की अध्यक्षता में एसआईटी गठित कर दी गयी है. मामले में सीओ खैर ,जिले के अधिकारी जांच में लगाए गए, दोनों आरोपियों पहले ही जेल भेजा गया. प्रथम दृष्टया एसओ टप्पल को सस्पेंड कर मामले पर जांच के आदेश दिए गए है. उन्होंने भरोसा दिया कि दोषियों को जाएगी सख्त से सख्त सजा के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला चलाया जाएगा. दर्ज मामले में पाक्सो एक्ट में भी कार्रवाई होगी. पैसे के मामूली विवाद में बच्ची की हत्या की गई है।
…इन्हे किया गया निलंबित
एसएसपी ने इंस्पेक्टर केपी सिंह को किया निलम्बित, लापरवाह 5 पुलिसकर्मी निलंबित किए गए, गुमशुदगी देरी से लिखने पर की गई कार्रवाई, अलीगढ़ पुलिस ने मामले में घोर लापरवाही की, थाने के तीन सब इंस्पेक्टर को किया निलम्बित, एसआई सत्यवीर सिंह, अरविंद कुमार निलम्बित, शमीम अहमद ,सिपाही राहुल यादव निलंबित किये गए है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com