यूपी के पेट्रोल पम्पों पर फिर से धांधली शुरू, अलीगढ में भी अलर्ट

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ:यूपी के पेट्रोल पम्पों पर फिर से धांधली शुरू हो गयी है. कई पेट्रोल पम्पों में घटतौली का खुलासा हुआ है. घटतौली साफ्टवेयर में टेम्परिंग कर की गई, लीगल मेट्रोलॉजी की टीम ने धोखाधड़ी पकड़ी है. बताया जा रहा है तेल कंपनियों के बड़े अधिकारी रैकेट का हिस्सा है. टेम्परिंग में प्राइवेट कंपनी के इंजीनियर मिले, IOCL, BPCL, HPCL के फील्ड अफसर भी इस पूरे गोलमाल में शामिल है. 5 लीटर में 250 ML की घटतौली हो रही है.
यूपी के अधिकांश पेट्रोल पम्प फ्रॉड में शामिल है, साफ्टवेयर के जरिए धोखाधड़ी वाला गैंग सक्रीय है. इस खबर के बाद बांट-माप नियंत्रक सुनील वर्मा ने बड़ा एक्शन लिया है. हापुड़ के एक पेट्रोल पम्प के खिलाफ फिर दर्ज कराई गयी है. जबकि पूरे यूपी में पेट्रोल घटतौली का अलर्ट भेजा गया है. अलर्ट के बाद अलीगढ के इगलास इलाके के कई प्रेट्रोल पम्प पर छापेमारी की गयी लेकिन कोई गड़बड़ी नहीं मिली है. अलीगढ जिले के बांट-माप नियंत्रक आर एस अकेला ने बताया कि प्रदेश स्तर से अलर्ट मिला है. शिकायत मिलने पर तुरंत पेट्रोलपंपों पर जाकर जाँच की जाएगी और गड़वड़ी मिलने पर कार्रवाई होगी.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *