भव्य उदघाटन के नाम पर बड़े भाजपा नेताओ की फोटो वाली होर्डिग से ब्रांडिग

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: अलीगढ़ में रविवार 16 फरवरी को अलीगढ़ का नेत्रों की चिकित्सा के क्षेत्र का प्रथम सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पीटल का उदघाटन एटा सांसद राजवीर सिंह राजू व संयुक्त सचिव व वित्तीय सलाहकार (राज्य सभा सचिवालय) डा.श्रीमती शिखा दरवारी करेंगी । लेकिन इसके कई दिनों पहले ही हास्पीटल की और से रामघाट रोड पर पूर्व स्वास्थ्यमंत्री एवं एटा सांसद राजवीरसिंह राजू भैया और उनके बेटे वित्त एवं चिकत्सा राज्य मंत्री संदीप सिंह की फोटो वाला एक बड़ा होर्डिग लगाकर खूब ब्रांडिग की जा रही है. हालाँकि भव्य उद्घाटन वाले इस होर्डिंग में उद्घाटन की तारिख का जिक्र नहीं किया गया है, हॉस्पिटल के ठीक सामने लगा यह होर्डिंग वरून आई केयर की खूब ब्रांडिंग कर रहा है. हालाँकि बड़े बड़े नेताओ की फोटो वाले इस होर्डिग के बाबत भाजपा नेता कोई भी टिप्पणी करने से बच रही है. भाजपा जिलाध्यक्ष अलीगढ ने इस मामले पर कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया.

आपको बताते चले कि इस हॉस्पीटल की नीव वरिष्ठ इन्दिरा आई सेन्टर के संचालक नेत्र सर्जन डा. अरून कुमार गुप्ता अतरौली वालों ने रखी है। डा. अरून कुमार गुप्ता पिछले 40 वर्षों से नेत्र चिकित्सा कर समाज की सेवा कर रहे हैं। डा. गुप्ता ने बताया कि अलीगढ़ के आसपास के क्षेत्रों में वरून आई केयर नेत्र चिकित्सा के क्षेत्र में मील का पत्थर साबित होगा। हॉस्पीटल में एक ही छत के नीचे नेत्र चिकित्सा से सम्बन्धित सभी सेवायें उपलब्ध होगी । हॉस्पीटल पूर्णत ऑटोमेटैड, विश्वस्तरीय मशीनों से सुसज्जित व नेत्र चिकित्सा के जाने माने 5 नेत्र विशेषज्ञ अपनी सेवाये देगें । यह हॉस्पीटल नेत्र चिकित्सा के सभी मानको को पूरा करते हुये विश्वस्तीय चिकित्सा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। निदेशक डा. वरून गुप्ता ने बताया कि वे पश्चिमी उ.प्र. के ए क मात्र कोर्निया सर्जन है तथा कि वे अब तक 25000 कैटरेक्ट सर्जरी कर चुके है । पिछले 7 वर्षों से इस क्षेत्र में सेवायें दे रहे हैं, अब अपने हॉस्पीटल में सेवायें दे कर नये आयाम स्थापित करेगें। डाक्टर्स पैनल में निदेशक डा. राजन गुप्ता जो पिछले 4 वर्षों से रेटीना सर्जरी में अपनी पहचान बनाये हुये हैं । डा. आरूषि प्रकाश जो विश्वस्तरीय नेत्र चिकित्सा संस्थान एल.वी.प्रसाद इन्सटीटयूट, हैदराबाद से शिक्षा ले चुकी हैं और वहीं अपनी सेवायें भी दी हैं और वे बच्चों की नेत्र चिकित्सा से संबधित बीमारियों में विशेषज्ञ है।

…पुतली से लेकर पर्दे की सभी बीमारियों का इलाज संभव
वरून आई केयर हाॅस्पीटल में पुतली से लेकर पर्दे की सभी बीमारियों का एक ही जगह इलाज संभव होगा तथा। अलीगढ़वासियों को अब नेत्र चिकित्सा हेतु अब दक्षिणी भारत जाने की जरूरत महसूस नहीं होगी। यहां पर सेवायें देने वाले सभी डाक्टर्स ने जो विश्वस्तरीय नेत्र चिकित्सा संस्थान एल.वी.प्रसाद इन्सटीटयूट हैदराबाद से शिक्षा ली है और वहां फैलोशिप भी की है। हाॅस्पीटल में विनीत वाष्र्णेय ‘बंटी’ अतरौली द्वारा संचालित श्यामबाबा फार्मेसी के द्वारा नेत्र चिकित्सा से संबधित विश्वस्तरीय मैडीसिन उपलब्ध करायेंगे। इस अवसर पर डा अरून कुमार गुप्ता, डा.वरूण, डा.राजन, डा.आरूषि प्रकाश व नम्रता गुप्ता, विनीत वाष्र्णेय ‘बंटी’ अतरौली, संजय प्रकाश, अनुराग गुप्ता, बंटी उपाध्याय, अतुल अग्रवाल, लीलाकृष्ण वाष्र्णेय आदि उपस्थित थे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com