Video Breaking:पुलिस की मौजूदगी में विश्व हिंदू महासंघ के कथित प्रदेश अध्यक्ष को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

अलीगढ़ मीडिया न्यूज, अलीगढ। विश्व हिन्दू महासंघ के कथित प्रदेश अध्यक्ष बनकर अलीगढ़ आए सुमित कटियार को हिंदूवादी नेता आदित्य पंडित के समर्थकों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। आपको अवगत कराते चलें कि विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगी आदित्यनाथ हैं जब आदित्य पंडित से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सुमित कटियार ने फोन के माध्यम से मुझसे संपर्क किया था और अलीगढ़ जनपद का दायित्व देने का प्रस्ताव मेरे समक्ष रखा था। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श कर युवराज पैलेस में कार्यक्रम सुनियोजित किया जब सुमित कटियार की संगठन की सहयोग राशि के तौर पर 21 हज़ार रुपये की मांग जैसी बातों से फर्जीवाड़ा महसूस हुआ।  आदित्य पंडित ने बताया कि विश्व हिंदू महासंघ के निवर्तमान जिला अध्यक्ष योगेश कुमार का मेरे पास फोन आया तो मैंने अपने संदेह को दूर करने करने के लिए भिखारी दास प्रजापति जिसे कि सुमित कटियार पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बता रहा था उनसे व गोरखनाथ मंदिर पर संगठन के मौजूद लोगों से बात की तो उन्होंने कहा कि सुमित कटियार को संगठन से 1 वर्ष पूर्व निष्कासित किया जा चुका है। उसका संगठन से कोई संबंध नहीं है जब यह बात मैंने अपने कार्यकर्ताओं के समक्ष रखी तो उससे उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची। आदित्य पंडित ने  पुलिस बुलाकर सुमित कटियार को पुलिस के हवाले कर दिया। लेकिन जैसे ही पुलिस सुमित कटियार को थाने लेकर चली लोगो की भीड़ उन पर टूट पड़ी। भीड़ ने जमकर पिटाई की।

वहीं हर्षद हिन्दू ने कहा कि हिंदुत्व की आड़ में किसी भी व्यक्ति का कथित तौर पर किया जाने वाला व्यापार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हिंदुत्व व्यवसाय का माध्यम नहीं है वह एक विचारधारा है जिसे की मिटने नहीं देंगे फिर चाहे इसके लिए हमें किसी भी हद तक जाना पड़े। इस अवसर पर हिन्दूवादी संगठन के मीडिया प्रमुख विशाल देशभक्त, हर्षद हिन्दू, अक्षय चौधरी, लोकेश नागर, अकाश भारद्वाज, रोहित सूर्यवंशी, गोलू ठाकुर, आयुष ,आकाश पुंडीर ,शिवम भारद्वाज, शशांक वर्मा, अंजू चौधरी, सचिन नागर, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

‘डीएम वार रूम’ पर मिली इस शिकायत ने खोल दी ‘नगर निगम वार रूम’ की पोल

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com