Video#विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल ने दहन किया पाकिस्तान प्रधानमंत्री का पुतला

अलीगढ मीडिया न्यूज़, अलीगढ। विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के द्वारा पाकिस्तान का पुतला और झंडा को फूंका गया। जो की रामलीला ग्राउंड स्थित अचल ताल पर सैकड़ों बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए पाकिस्तान के अंदर हुए हिंदुओं के मठ मंदिर तोड़ने पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपना क्रोध व्यक्त किया। जो कि पाकिस्तान लाहौर के अन्दर सिंध प्रांत में निरंकुश भीड़ द्वारा कल हिन्दुओं के तीन मंदिर तोड़े गए एवं स्कूलों में भी तोड़फोड़ की गई मुख्य रूप से हिन्दू आबादी में उन्मादी भीड़ द्वारा हिन्दू परिवारों पर जानलेवा हमला किया गया और एक हिन्दू स्कूल के प्रधानाचार्य को उन्मादी भीड़ को सौंपने की मांग की गई। जिसको लेकर आज बजरंग दल द्वारा पुतला फूंक झंडा जलाया गया । जिसपर हरिगढ़ महानगर बजरंगदल संयोजक गौरव शर्मा ने कहा कि संपूर्ण विश्व में हिंदुओं का उत्पीड़न एवं मठ मंदिरों की तोड़फोड़ किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगी यह बहुत ही निंदनीय कृत्य है बजरंगदल इसका पुरजोर विरोध करता है। एवं भारत सरकार से मांग करता है कि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इस विषय को रखें और पाकिस्तान की सरकार पर दबाव बनाकर आरोपियों पर दंडात्मक कार्यवाही की जाए। संपूर्ण विश्व का हिन्दू इस घटना से क्रोध में है। या तो पाकिस्तान के मुसलमान होश में आ जाएं अन्यथा जिस प्रकार भारत सरकार ने कश्मीर से धारा 370 हटा कर एक देश दो विधान की विधा को समाप्त किया है ठीक उसी प्रकार pok को भी जो कि कश्मीर का अभिन्नअंग है उसे भी भारत में मिलाकर भारत को अखंडता प्रदान की जाएगी।

पुतला दहन में मुख्य रुप से विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के महानगर संयोजक गौरव शर्मा महानगर अध्यक्ष शेखर शर्मा महानगर मंत्री इन्द्रपाल सिंह महानगर उपाध्यक्ष मयंक कुमार, सह मंत्री रितेश रिंकू, महानगर मीडिया प्रभारी विशाल देशभक्त, मौनू शर्मा, अमित भारद्वाज, विशाल शर्मा, आशू सक्सेना, गोपाल सर, अजय गुप्ता, शुभ्रान्त वार्ष्णेय, उमेश, यश, मनीष, शिवांशु, आदि मौजूद रहे ।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com