भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे नेता, लोगो के विरोध का हुआ वीडियो वायरल

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अतरौली। लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी मैदान में उतार चुके हैं। सभी प्रत्याशी जनता को अपने समर्थन में के लिए प्रयासरत है। ऐसे ही चुनाव प्रचार की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ही रही है। ये वीडियो मथुरा रोड स्थित गांव खेड़िया की है जिसमे जब भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मुकेश लोधी पहुंचे तो उन्हें ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी मुर्दाबाद के नारे लगाए और चुनाव में वोट नहीं करने का ऐलान कर दिया। काफी नॉकझोंक के बाद युवा मोर्च के जिलाध्यक्ष को वहां से लौटना पड़ा। मुकेश लोधी ने कहा कि गांव का एक व्यक्ति शराब के नशे में था जो उसने इस तरह की बातें की हैं। इसी तरह का एक वीडियो अतरौली से भी सामने आया है जिसमे ग्राम प्रधान ने विरोध किया है।

वीडियो में भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम को वोट न देने तक का एलान करते हुए प्रत्याशी के खिलाफ नारेवाजी भी की गयी है। वीडियो में विरोध करने वाले ग्राम प्रधान पति अमर्यादित शब्दों का भी प्रयोग करते सिखाई दे रहे है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com