अवैध कब्जेदारों का चिह्यकन, विवादित भूमि का विवरण 7दिन में प्रस्तुत करने के कड़े निर्देश

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: मंगलवार को अलीगढ़ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और नगर आयुक्त प्रेम सिंह ने अलीगढ़ विकास प्राधिकरण द्वारा सीलिंग की कार्रवाई में प्राप्त भूमि पर अवैध कब्जा होने का संज्ञान लेते हुए कड़ी नाराजगी व्यक्त की है। उपाध्यक्ष ने प्राधिकरण को प्राप्त कुल सीलिंग भूमि के सापेक्ष प्राप्त भौतिक कब्जा, कब्जा हेतु अवशेष भूमि, अवैध कब्जादारो का चिह्यकन एवं विवादित भूमि का विवरण सहित सभी दस्तावेज 1 सप्ताह में तलब किए हैं. उपाध्यक्ष ने अलीगढ़ विकास प्राधिकरण के लेखपाल अंगद सिंह को यह जिम्मा नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त राजबहादुर सिंह के दिशा निर्देश में पूरा करने का सौंपा है।

मिशन शक्ति को बढ़ावा देने के लिए नगर निगम ने कराया टेबल टेनिस टूर्नामेंट

… शिकायतो का भौतिक सत्यापन करने के निर्देश
मंगलवार को अलीगढ़ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और नगर आयुक्त प्रेम सिंह ने विकास प्राधिकरण में अपने कार्यालय में बैठकर वहां आने वाले नागरिकों की समस्याओं को सुना और अधीनस्थों को प्राधिकरण में आने वाली प्रत्येक नागरिक की समस्या और शिकायत पर तुरंत कार्रवाई के साथ-साथ मौके पर समस्या का भौतिक सत्यापन करने के निर्देश दिए। उपाध्यक्ष प्रेम रंजन के समक्ष मंगलवार को अलीगढ़ विकास प्राधिकरण से संबंधित अवैध अतिक्रमण नक्शा पास कराने एवं टावर लगाने से रेडिशन निकलने संबंधी शिकायतें प्राप्त हुई।
जनसुनवाई में किशनपुर क्षेत्र से आई महिलाओं ने टावर लगने के कारण रेडिएशन निकलने की समस्या व जनसुनवाई में आयी सभी शिकायतों का संज्ञान लेते हुए उपाध्यक्ष ने मौके पर प्राधिकरण के अधिकारियों को भेज कर भौतिक सत्यापन करने के निर्देश दिए।
उपाध्यक्ष प्रेम रंजन सिंह ने कहा अलीगढ़ विकास प्राधिकरण में उपाध्यक्ष का कक्ष शहर वासियों की समस्याओं पर त्वरित कार्रवाई और उनके जनहित सुझावों के लिए हमेशा खुला हुआ है स्थानीय नागरिक अपनी समस्याओं अलीगढ़ विकास प्राधिकरण की कार्यप्रणाली के संबंध में उनसे सीधे संवाद कर सकते हैं।
जनसुनवाई में आए लोगों ने उपाध्यक्ष की कार्यशैली, शिष्टाचार भाषा और अलीगढ़ विकास प्राधिकरण की दिन प्रतिदिन बदल रही कार्यप्रणाली के लिए आभार व्यक्त किया

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com