कांग्रेस नेता विवेक बंसल समेत 7 के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: अलीगढ़ डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के नाम पर प्रशिक्षुओं से 500-500 रुपए पंजीकरण के लिए वसूलने के आरोप में पूर्व विधायक विवेक बंसल, उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव युद्धवीर सिंह,अब्दुल वहाब सहित सात लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ है। एडीसीए के सचिव प्रदीप सिंह ने यह मुकदमा दर्ज कराया है। प्रदीप सिंह ने सचिव युद्धवीर सिंह की मिलीभगत बताते हुए उनके साथ पूर्व विधायक विवेक बंसल, फजाहत अली,सर्वेश कुमार, सैय्यद अब्दुल वहाब,अब्दुल लतीफ,मुताहिर जैदी पर खुद को अलीगढ़ का पदाधिकारी बताकर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

http://www.aligarhmedia.com/category/job-results/

प्रदीप सिंह निवासी जॉनसन कंपाउंड जेल रोड ने तहरीर में आरोप लगाया कि यूपीसीए की वेबसाइट पर सैय्यद अब्दुल वहाब को सचिव दर्शा रखा है। इसी वेबसाइट के माध्यम से एडीसीए के नाम का इस्तेमाल कर 6 से 16 जनवरी 2020 के बीच उनकी संस्था ने प्रशिक्षुओं से पंजीकरण के नाम पर वसूली की है। प्रदीप सिंह ने पुलिस को दी लिखित तहरीर में खुद की और परिवार की जान को भी आरोपियों से खतरा बताया है। मामले में क्वार्सी इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com