अन्य पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थी ब्यूटीशियन ट्रेड में प्रशिक्षण के लिए 14 अगस्त तक करें आवेदन

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: उपायुक्त उद्योग श्रीनाथ पासवान ने बताया है कि प्रदेश शासन के निर्देशानुसार अन्य पिछड़ा वर्ग के व्यक्तियों को स्वरोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए सामूहिक प्रशिक्षण योजना के अन्तर्गत जनपद के अभ्यर्थियों से 14 अगस्त तक आवेदन पत्र आमंत्रित है। उन्होंने बताया कि वित्तीय वर्ष 2020-21 में ब्यूटीशियन ट्रेड में अन्य पिछड़ा वर्ग के 18 से 45 वर्ष के मध्य आयु के कक्षा 8 उत्तीर्ण अभ्यर्थियों से 4 माह के प्रशिक्षण कार्यक्रम के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि एक माह का सैधान्तिक व 03 माह का व्यावहारिक प्रशिक्षण राजकीय पायलट वर्गशाप अतरौली में संचालित किया जाएगा।

अमुवि की एग्जीक्यूटिव कौंसिल का सदस्य बने प्रो० गजाला परवीन और रफीउद्दीन

श्री पासवान ने बताया कि इच्छुक पात्र अभ्यर्थी अपना आवेदन सादा कागज पर नाम, पिता/पति का नाम, जन्म तिथि, मोबाइल नं0, पत्राचार का सुस्पष्ट पता आदि का उल्लेख करते हुए आवेदन पत्र के साथ रंगीन फोटो जाति प्रमाण पत्र, शैक्षिक योग्यता एवं बैंक पासबुक की छायाप्रति संलग्न कर किसी भी कार्यदिवस में 14 अगस्त तक कार्यालय उपायुक्त उद्योग एवं उद्यम प्रोत्साहन केन्द्र औद्योगिक आस्थान में जमा कर सकते हैं। इसके बाद प्राप्त हुए आवेदन पत्रों पर विचार नहीं किया जाएगा।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com