देखिये, BJP प्रत्याशी के विरोध पर क्या बोले ठा श्योराज सिंह,राजवीर सिंह ‘राजू भैया’ और कल्याण सिंह

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने कहा कि सभी भाजपा कार्यकर्ता चाहते हैं कि नरेन्द्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बने, क्योंकि यह देश और समाज के लिए आवश्यक है। यह जानकारी उन्होंने अलीगढ मीडिया से वार्ता करते हुए अपने आवास पर दी। श्री सिंह ने कहा कि यह सभी भाजपा के कार्यकर्ता हैं और इस नाते सभी चाहते हैं कि भाजपा विजयी हो और नरेन्द्र मोदी पुनः प्रधानमंत्री बने। मोदी का प्रधानमंत्री बनना देश और समाज के लिए आवश्यक है। कार्यकार्ताओं की भावना से अवगत हुए इससे ज्यादा हम कुछ नहीं कहना चाहते हैं।हम सभी पार्टी के कार्यकर्ता हैं और पार्टी ने जो निर्णय लिया है।

उसका सम्मान कर निर्णय को स्वीकार करें और अपने काम में जुट जायें। वहीं टिकट के लिए दावेदारों में सुमार रहे ठा श्योराज सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए साफ किया कि वह पार्टी ने निर्णय के मुताविक सांसद सतीश गौतम को जितने के लिए काम करेंगे. वही एटा के सांसद राजवीर सिंह राजू भैया ने साफ़ किया कि विरोध कर रहे कार्यकर्ताओ को वह समझने का काम करेंगे,सभी को मिलकर भाजपा का साथ देना चाहिए.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com