देखिये Video#इगलास की सड़कों पर बिखरे मिले गेहूँ भरी बोरियाँ, हैरानी में लोग

अलीगढ मीडिया न्यूज़, इगलास: शुक्रवार को गेहूं से भरा ट्रक लूटकर इगलास में बेचने के इरादे से लाये गए गेहूं की बोरियाँ शनिवार की सुबह सड़कों पर बिखरी मिली. कई अलग जगहों पर लावारिस हालत में बिखरी पड़ी सेकड़ो बोरियो को एसडीएम के निर्देश पर पुलिस ने कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि शुरुआती जानकारी में पुलिस को सरकारी गेहू के बोर सड़कों पर पड़े होने की सूचना मिली जिसके बाद खुद एसडीएम इगलास मौके पर पहुंची. बाद में पता चला कि सड़कों पर बिखरी पडी गेहूं की बोरियां एक दिन पहले गायब हुए ट्रक की है. बताया जा रहा है कि किसी व्यापारी का गेहू ट्रक में लादकर टप्पल जा रहा था. जिसे ट्रक चालक ने गायब करने की नीयत से इगलास में पंहुचा दिया. सूत्रों के मुताविक इगलास थाने के एक पुलिसकर्मी की मदद से इलाके का राशन डीलर चोरी की गयी गेहू की बोरियो को खपाने के लिए अपने ट्रेक्टरो में लादकर अलग अलग जगहों पर भेज दिया. लेकिन लोगो ने सरकारी गेंहू को बेचे जाने की सूचना पुलिस को कर दी. जिसके बाद पकड़े जाने के डर से टेक्टरो में लदे गेहू की बोरियो को किसी के बाड़े में फैक दिया तो वहीँ कई जगह सड़को पर ही बोरियां फैक दी. जब सुबह लोगो ने गेहूं से पडी बोरियां लावारिस हालत में देखी तो हैरान रह गए.

बाद में पहुंची पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है. हालाँकि पूरे मामले के एक पुलिसकर्मी के शामिल होने की बाद चर्चा में आने के चलते पुलिस अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. एसडीएम इगलास ने बताया कि सड़कों पर इधर उधर बरामद हुई गेहूं से भरी बोरियाँ भारी मात्रा में है, कुछ को बरामद करके जाँच शुरू कर दी गयी है. गेहूं सरकारी है या किसी व्यापारी का अभी इसका पता नहीं चल सका है. दोनों पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जाँच जारी है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *