WPC में आयी शिकायत, मायके वाले पीटते हैं साहब

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। डीएम चन्द्र भूषण सिंह के अनूठी पहल दिन-प्रतिदिन महिलाओं के लिए वरदान साबित हो रही है। डीएम श्री सिंह के निर्देशन में WPC अपना काम बखूबी कर रहा है और इसी का परिणाम है कि उसके नतीजे भी मिलने लगे हैं। डब्ल्यूपीसी में आज 03 शिकायतें प्राप्त हुईं जिसमें से आज भूखी सराय निवासी एक पीड़ित आशा पत्नी भारत डब्ल्यूपीसी में आईं और उन्होंने बताया कि पीड़िता ने 27 वर्ष की उम्र में अपनी मर्जी से शादी कर ली तो उसके मायके वाले उसे व उसके ससुरालीजनों को मारते-पीटते हैं और धमकी देते हैं। उसके पास 3 माह का बच्चा भी है उसके बावजूद वो लोग घर पर आकर मारपीट करते हैं।

डब्ल्यूपीसी की इंचार्ज श्रीमती स्मृति गौतम ने पीड़िता को धैर्य से सुना और सासनी गेट थानाध्यक्ष से बात कर पीड़िता की तहरीर पर उचित धाराओं में प्राथिमिकी दर्ज करने के लिए कहा। एसओ सासनी गेट ने आश्वस्त किया कि पीड़िता आशा की हर संभव मदद की जाएगी। अन्य दो शिकायतें भी इसी प्रकार की घरेलू हिंसा से संबंधित थीं जिसके लिए संबंधित थानों में एफआईआर दर्ज व कार्यवाही का आश्वासन मिला है। डब्ल्यूपीसी में इंचार्ज श्रीमती गौतम के साथ ईडीएम मनोज राजपूत व डीसी एमएसके नीतू सारस्वत भी उपस्थित रहीं।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com