सच लिखने पर बौखलाया नगर निगम, ‘नगर निगम मीडिया वार-रूम’ से ALIGARH MEDIA को किया रिमूव

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ़: स्मार्ट सिटी के नाम पर जनता को बेहतरीन सुबिधाये देने का दाबा करने वाले नगर निगम की पोलखोल खबरों को प्रमुखता से लोगो के बीच रखने वाले न्यूज़ पोर्टल अलीगढ मीडिया को नगर निगम ने नगर निगम मीडिया वार रूम से रिमूब कर दिया है. नगर निगम के कार्यकारी पीआरओ अहसान रव ने यह निंदनीय कृत्य किया है.
असल में अलीगढ मीडिया न्यूज़ पोर्टल लगातार अलीगढ के नगर निगम की सकारात्मक और नकारात्मक खबरों को प्रमुखता से प्रसारित करता रहा है. जिसने नगर निगम के सामूहिक विवाह समारोह में नाबालिक जोड़े की शादी करने की खबर हो या फिर कई अन्य दूसरी खबरे. हाल ही में ‘डीएम वार रूम’ पर मिली इस शिकायत ने खोल दी ‘नगर निगम वार रूम’ की पोल शीर्षक से एक खबर अलीगढ मीडिया ने प्रसारित की तो नगर निगम के कार्यकारी पीआरओ अहसान रव बौखला गए. उनकी बौखलाहट हमारे व्हाट्सअप नम्बर को उस ग्रुप से रिमूब करने में निकली जिसे नगर निगम मीडिया वार रूम के नाम से चलता है. असल में नगर निगम की ओर से दिनभर की गतिविधियों को मीडिया संस्थानों को इसी ग्रुप पर भेजता है. जब अलीगढ मीडिया ने नगर निगम के कार्यकारी पीआरओ अहसान रव से इस मामले में जानकारी चाही तो उन्होंने फोन भी रिसीव नहीं किया.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com