योगी सरकार के पैसे से मनाया बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन, DM से शिकायत

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: मुख्यमंत्री योगी सरकार के बजट से अलीगढ की नगर पंचायत हरदुआगंज हरदुआगंज में बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन मनाया गया, बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिवस पर १०० से ज्यादा कम्बलों का वितरण भी किया गया. यह कम्बल सरकारी पैसे से खरीदे गए बताये जा रहे है. इस मामले की शिकायत बरौली विधायक ठाकुर दलवीर सिंह के पीआरओ अरविंद कुमार ने जिलाधिकारी अलीगढ से की है. शिकायत में भाजपा विधायक के पीआरओ अरविंद कुमार ने आरोप लगाया है कि चेयरमैन तिलकराज यादव बहुजन समाज पार्टी के नेता है व पूर्व जिलाध्यक्ष रह चुके हैं।

पिछले 15 जनवरी 2020 को बसपा पार्टी अध्यक्ष सुश्री मायावती का जन्मदिन था। जिसके उपलक्ष्य में चेयरमैन तिलकराज यादव ने नगर पंचायत परिसर में 100 कंबलों का वितरण किया था। कंबल वितरण कार्यक्रम में वह स्वयं मौजूद थे। तत्पश्चात ही चेयरमैन ने अपने फेसबुक एकाउंट पर सुश्री मायावती के जन्मदिन के अवसर पर नगर पंचायत परिसर में कंबल बांटने का फोटो सहित पोस्ट किया। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सरकारी बजट से विपक्षी पार्टी की अध्यक्ष के जन्मदिन पर कंबल बांटना अनुशासनहीनता व वित्तीयअनिमिता जैसे अपराध किया गया है। इसलिए जिलाधिकारी को मामले की जांचकर कार्यवाही की मांग की गयी है। उन्होंने शिकायत के साथ चेयरमैन तिलकराज यादव के फेसबुक की पोस्ट भी संलग्न की है। वहीं मामले पर बसपा नेता एवं चेयरमेन तिलकराज यादव ने अलीगढ मीडिया डॉट कॉम से बातचीत में सभी आरोपों को बेबुनयाद बताते हुए कहा है कि शिकायत करने वाले को क्या पता कि उन्होंने सरकारी पैसे से कम्बल बांटें है. जिलाधिकारी को शिकायत की है तो जाँच में स्थिति साफ हो जायेगी, लेकिन उन्होंने यह कम्बल अपने निजी पैसे से खरीदकर बांटे है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com