युवा दिवस पर युवाओं पर लाठीचार्ज कर भाजपा सरकार कर रही है अत्याचार

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: 12 जनवरी 2020 को नागरिकता संशोधित बिल के समर्थन में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के अलीगढ़ आगमन पर समाजवादी छात्र सभा निवर्तमान जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी और मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड निवर्तमान जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी कार्यालय से नुमाइश ग्राउंड कार्यक्रम स्थल के लिए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता रवाना हुए तो पुलिस ने लाठी चार्ज कर क्वार्सी पर ही रोक लिया और अर्जुन ठाकुर और रंजीत चौधरी और कुंवर बहादुर बघेल को गिरफ्तार कर पुलिस क्वार्सी थाने ले आई। समाजवादी कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार मुर्दाबाद, केशव प्रसाद मौर्य मुर्दाबाद, नहीं चाहिए एनपीआर – हमें चाहिए रोजगार, के नारे लगाते हुए सड़क पर काले झंडे लहराए। उसके बाद सभी कार्यकर्ता इकट्ठा होकर थाना क्वार्सी पहुंचकर भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

5 घंटे समाजवादी नेताओं को क्वारसी थाने मैं नजरबंद रखा गया जब छोड़ा गया तो समाजवादियों ने राज्यपाल के नाम एसीएम रंजीत सिंह को ज्ञापन दिया। समाजवादी छात्र सभा निवर्तमान जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने कहा कि यह सरकार तानाशाही पर उतर आई है आज युवा दिवस के मौके पर युवाओं पर लाठीचार्ज कराना यह सिद्ध करता है कि यह छात्र और नौजवान विरोधी सरकार है जो भी इस सरकार के खिलाफ आवाज उठाना चाहता है भाजपा सरकार उसको डरा धमका कर और उसको प्रताड़ित कर उसकी आवाज को दबाने का काम करती है लेकिन हम डरने वाले नहीं अन्याय के खिलाफ छात्रों नौजवानों किसानों महिलाओं के हक के लिए समाजवादी पार्टी लड़ाई लड़ती रहेगी।

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड निवर्तमान जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर ने कहा कि इस सरकार में जंगल राज कायम है अल्पसंख्यकों महिलाओं नौजवानों किसानों पर अत्याचार हो रहा है देश में भय का माहौल बनाया जा रहा है अल्पसंख्यक हो को डराया जा रहा है जिससे आज लोकतंत्र को खतरा है हम एनपीआर और सीएए का विरोध करते हैं भाजपा असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए ऐसे मुद्दों पर राजनीति कर रही है यह बहुत निंदनीय है।
ज्ञापन देने वालों में अर्जुन ठाकुर रंजीत चौधरी कुंवर बहादुर बघेल कौशल दिवाकर मनीष शर्मा आमिर चौधरी अनिल चौधरी दुर्गेश यादव हरेंद्र बघेल ललित कांत अरुण यादव शमशेर खान इंदु यादव एच एल यादव अजय शर्मा प्रवीण शर्मा हर्षवर्धन हरेंद्र सिंह गोविंद यादव सनोज यादव सितारा बेगम विकास यादव बिजनेश यादव मोहित शर्मा पुष्पेंद्र प्रजापति प्रिंस कुमार विजय यादव प्रभात कुमार सविता अंकित शर्मा विनीत, ब्रजेश, विवेक, प्रेम, ललित आदि दर्जनों समाजवादी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com