युवाओं ने सामूहिक रूप से “खेल विश्वविद्यालय बनाओ संघर्ष समिति” का किया गठन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ/हाथरस: पर्यावरण एवं पर्यटन विकास समिति की पहल पर युवा दिवस के अवसर पर हाथरस में खेल विश्वविद्यालय की स्थापना की मांग को लेकर जनजागरुकता अभियान चलाने की आवश्यकता के संदर्भ में बैठक का आयोजन सर्वोदय पब्लिक स्कूल, सिकन्द्राराव में हुई, जिसकी अध्यक्षता समिति के प्रबंधक रंजन राना ने की। स्थानीय युवाओं ने सामूहिक रूप से “खेल विश्वविद्यालय बनाओ संघर्ष समिति” का गठन किया किया और संघर्ष समिति का संयोजक रितिश यादव निवासी- अगसौली (माधुरी) को मनोनीत किया गया तथा एक राय होकर मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर खेल विश्वविद्यालय की स्थापना, हाथरस जनपद में किए जाने की मांग की।

इस अवसर पर संयोजक रितिश यादव ने कहा कि अलीगढ़ मंडल की स्थापना होने और शहर अलीगढ़ के स्मार्ट सिटी बनाए जाने तथा राज्य सरकार द्वारा विश्वविद्यालय की घोषणा हो चुकी है, परंतु जनपद हाथरस को आज तक कोई महत्वपूर्ण लाभ प्राप्त नहीं हुआ है, जबकि जनपद हाथरस में अपार संभावनाएं मौजूद हैं और अनेकों क्षेत्रों में प्रसिद्ध है।

Breaking#बर्ड फ्लू की आशंका के चलते पक्षियों के ट्रांपोर्टेशन पर अलीगढ़ में लगा प्रतिबंध

सचिन शर्मा ने कहा कि जल्द ही खेल विश्वविद्यालय की स्थापना की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान, घरना प्रदर्शन आयोजित किए जाएंगे। इस अवसर पर ओमेंद्र यादव, संतोष पुंडीर, टीटू यादव, चौधरी अजय लाल, जितेंद्र यादव,परविंदर, अमित यादव, मनोज शर्मा, रामू यादव, मनीष यादव, धर्मेंद्र सिसोदिया, बंटी बघेल, आमिर, नरेश जडेजा, रवि पुंडीर, विनीत चौहान, साक्षी शर्मा, रुचिका, माधुरी वर्मा, बेनिफ फातिमा प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com