Video Breaking#अलीगढ़ में हिंसक हुयी भीड़, लॉक डाउन का पालन कराने गयी पुलिस पर पथराव कई घायल

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के भुजपुरा क्षेत्र में लॉक डाउन का पालन कराने गयी पुलिस टीम पर भीड़ ने पथराव कर दिया. बुधवार को सुबह पुलिस टीम इलाके में ढकेल आदि पर सब्जी मंडी का निर्धारित समय सीमा से ओवर होने पर भी बिक्री को रोकने गयी थी. पुलिस जैसे ही सब्जी बाजार से धकेल आदि को हटवाने लगी वहां पर मौजूद कुछ असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. इस पथराव से इलाके में भगदड़ मच गयी. पथराव की घटना में कुछ सिपाही के गंभीर चोटें आई हैं।

अलीगढ़ के थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भोजपुरा इलाके में बाजार बंद कराने गए पुलिसकर्मियों के ऊपर कुछ शरारती तत्वों ने जमकर पथराव कर दिया जिससे कि कई पुलिसकर्मी घायल हो गए पथराव के दौरान क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया तो वहीं घायल पुलिसकर्मियों को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है. साथ ही शरारती तत्व घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए, मौके पर पहुंची भारी पुलिस बल ने मामला दर्ज करके शरारती तत्वों की तलाश करना शुरू कर दिया गया है.

अलीगढ़ में कोरोना से पहली मौत, जिला प्रशासन में मचा हड़कंप

आपको बताते चलें कि लोग डाउनचलते पुलिसकर्मी भोजपुरा क्षेत्र में बाजार बंद कराने गए थे तभी कुछ शरारती तत्वों ने पुलिसकर्मियों के ऊपर ही जमकर पथराव कर दिया पुलिस द्वारा सतर्कता दिखाकर जैसे तैसे मामले को काबू में किया साथ ही भारी संख्या में भुजपुरा क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like

error: Content is protected !!