हैरी एस्ट्रोनोमी क्लब ने वितरित किये तैयार किए गए भोजन के पैकेट

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: हैरी एस्ट्रोनोमी क्लब द्वारा तैयार किए गए भोजन के पैकेट हाबूडा बस्ती और मा. काशीराम आवास योजना के आवासों में रह रहे परिवारों के बीच वितरित किए, जिसमें विकास शर्मा , निरीक्षक मंडी समिति, सादाबाद, हाथरस ने महत्वपूर्ण योगदान दिया। इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष/संयोजक संजय खत्री ने कहा कि समिति द्वारा भोजन वितरण के साथ साथ मास्क व सेनेटाइजर का वितरण भी प्रारम्भ कर दिया है तथा मलिन बस्तियों में रहने वाले लोगों को जागरूक किया जा रहा है कि किसी भी साबुन से बार बार हाथ साफ़ करें और विशेष रूप से छोटे छोटे बच्चों का ध्यान पहले रखें।

हरदुआगंज#चारपाई के सहारे रखे पानी के टब में गिरी मासूम बच्ची,मौत

हैरी संस्था के प्रवक्ता रंजन राना ने कहा कि जनता द्वारा देखा जा रहा है वह साफ़ सफाई व सामाजिक दूरी को कायम नहीं रख पा रहे हैं। अभी भी पुलिस प्रशासन के पसीने छूट रहे हैं जो कि उचित नहीं है, क्योंकि अब भोजन के साथ साथ सामाजिक दूरी तथा साफ़ सफ़ाई की जागरूकता को बढ़ाना आवश्यक हो गया है। किसी भी प्रकार की डील देना, पिछली मेहनत को बेकार कर सकता है। इस अवसर पर संतोष कुमार, देवेन्द्र शर्मा, जयकिशन दीक्षित, दुष्यन्त कुमार, मनीष सारस्वत, समीर ठाकुर, देश दीपक, दिलीप कुमार, व संजीव खत्री उपस्थित रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!