Aligarh#हैरी एस्ट्रोनॉमिकल एंड रिसर्च सोसाइटी ने बंटी राहत सामग्री

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ। लॉक डाउन के क्रम में वास्तविक ज़रूरत मंद लोगों तक भोजन के रूप में राहत सामग्री का वितरण हैरी एस्ट्रोनॉमिकल एंड रिसर्च सोसाइटी द्वारा किया गया। सोसाइटी के प्रवक्ता रंजन राना ने बताया कि इस भयंकर महामारी के चलते देशभर में लॉक डाउन की स्थिति है और आर्थिक रूप से देश की तीसरे व चौथे पायदान की जनता के सामने महामारी के संकट के साथ साथ भूख की विकराल समस्या पैदा हो गई है।

अलीगढ#व्यापारियों ने फ़ूड बैंक में की खाद्यान्न सामग्री की मदद

इस समस्या से निपटने के लिए सभी सामाजिक संस्थाओं को सहयोगी लोगों के साथ मिलकर धरातल पर कार्य करना चाहिए. इसी उद्देश्य को पूर्ण करने के लिए हैरी एस्ट्रोनॉमी कल एंड रिसर्च सोसाइटी ने सम्पूर्ण देश भर में अपने कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश जारी कर गरीब व मज़दूर जनता तक भोजन सामग्री पहुंचाने की व्यवस्था की है। स्थानीय स्तर पर भी हैरी एस्ट्रोनॉमी कल एंड रिसर्च सोसाइटी के कार्यकर्ता नियमित रूप से संबंधित क्षेत्रों में पहुंच रहे हैं और जन मानस का स्नेह प्राप्त कर रहे हैं।

कासगंज#श्रमिकों के खातों में भेजी गयी एक-एक हजार की धनराशि

इस अवसर पर संजय खत्री, दुष्यन्त कुमार, जयकिशन दीक्षित, मनीष सारस्वत, दिलीप कुमार , अभिषेक, भोला व संजीव खत्री उपस्थित रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!