#Aligarh:किसानो-मजदूरों की समस्याओं पर रालोद ने दिया ज्ञापन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: किसानो और मजदूरों की समस्याओं को लेकर राष्ट्रीय लोकदल ने सोमवकार को कलेक्ट्रेट पर ज्ञापन दिया. रालोद ने एडीएम सिटी राज्यपाल के नाम ज्ञापन देकर गत माह की स्कूलों की फीस माफ़ करने की मांग उठाई. रालोद ने ज्ञापन में प्रत्येक रहत पैकेज के माध्यम से किसान को 20 हजार रुपया मुआवजा देने और बिजली का बिल एवं बैंकों का ऋण माफ़ करने की मांग की | रालोद ने गन्ना किसानों के बकाए का भुगतान मय ब्याज अविलंब कराने और विभिन्न प्रदेशों से आए हुए प्रवासी मजदूरों के लिए ग्रामीण स्तर पर छोटे-छोटे कुटीर उद्योग धंधे स्थापित करने के लिए तत्काल वित्तीय सहायता प्रदान करने हेतु बैंकों को निर्देशित करने की भी मांग की | रालोद जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने कहा कि कोरोना आपदा में किसान मजदुर बेहाल है, सरकार को राहत पैकेज की घोषणा कर राहत देनी चाहिए | उन्होंने कहा कि भाजपा आमजन को राहत पहुँचाने की बजाय ध्रुवीकरण कर रही है.

होम्योपैथिक दवा है कोरोना संक्रमण की रोकथाम में कारगर: डॉ.माहुर

रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि भाजपा के विकास की पोल कोरोना महामारी में खुल गयी है | सरकार प्रत्येक मोर्चे पर विफल है | उन्होंने कहा कि किसानो-मजदूरों के लिए सरकार गंभीर नहीं है | उन्होंने कहा कि भाजपा सर्कार को बिजली बिल, स्कूल फीस माफ़ करके लोगो को सीधे फायदा पहुंचाना चाहिए | इस अवसर पर जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट, अब्दुल्लाह शेरवानी, दिनेश कुमार, नीरज शर्मा, हसरत भाटी, धनंजय शर्मा, भीमा राजा, अरबाज खान, राम कुमार वर्मा, शिवकुमार फौजी आदि उपस्थित रहे ।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like

error: Content is protected !!