Video Breaking#कोविड-19 पॉजिटिव युवती को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश, डॉक्टर पर आरोप, गिरफ्तार

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: दीनदयाल संयुक्त जिला अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मरीज के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने का मामला सामने आया है। 28 वर्षीय युवती से अस्पताल के डाक्टर पर ही दुष्कर्म करने की कोशिश का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती गाजियाबाद के एक निजी बैंक में काम करती है। और गाजियाबाद में कोरोना की पुष्टि होने पर उसे अलीगढ़ के दीनदयाल उपाध्याय जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया था। पीड़ित युवती 19 जुलाई से अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है कि आरोपी डाक्टर ने देर रात महिला वार्ड में कोरोना संक्रमित युवती की चेंकिंग के बहाने गया और घटना को अंजाम दिया। वहीं युवती के परिजनों ने जब पुलिस से शिकायत की तो अस्पताल प्रशासन में हड़कम्प मच गया। आरोपी डाक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

देश में कोरोना अस्पताल के अंदर दुष्कर्म की कोशिश का यह पहला मामला है। कोरोना पाजिटिव मरीज के साथ अस्पताल के डाक्टर ने ही घिनौनी करतूत कर डाली। इस सूचना पर पुलिस व एसीएम 2 रंजीत सिंह मौके पर दीनदयाल जिला अस्पताल पहुंच गये, और कई घंटे जांच में जुटे रहे। थाना क्वार्सी का पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गया। हांलाकि आरोपी डाक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अस्पताल के अधिकारी मामले में कुछ भी बताने को तैयार नहीं हुये। पीड़िता के परिजनों ने जब थाना क्वार्सी में लिखित सूचना दी, तो मामला खुलकर सामने आया। जिला अधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने बताया कि अस्पताल के अंदर दुराचार का मामला है।

Breaking#अलीगढ़ में बेलगाम हुये अपराधी, क्वार्सी इलाके में सरेराह युवक को चाकुओं से गोदा, हालात गम्भीर

कोविड 19 से पीडित युवती की शिकायत पर थाना क्वार्सी में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और आरोपी डाक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस डाक्टर से पूछताछ कर रही है। जिलाधिकारी चन्द्रभूषण ने पूरे मामले की जांच सीएमओ भानुप्रताप सिंह कल्याणी को सौंपी है। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस पीड़िता से भी पूछताछ कर रही है। पीड़िता का स्टेटमेंट रिकार्ड कराया जा रहा है। और पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like

error: Content is protected !!