अलीगढ़: गंगीरी क्षेत्र में ट्रैैक्टर-ट्राली में घुसी अनियंत्रित कार, वृद्व की मौत, 4 घायल, एडमिट

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: कासगंज रोड पर शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। हादसे में कार सवार वृद्व की मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। गंजडुंडवारा के गणेशपुर गांव के तशदुक हुसैन क्वार्सी क्षेत्र के जमालपुर में अपनी ससुराल में साले की बेटी के निकाह समारोह में परिवार के साथ शनिवार को भाग लेने आए थे। देर रात करीब डेढ़ बजे समारोह में शामिल होकर सभी लोग कार से घर जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार गंगीरी थाने से करीब दो किलोमीटर पहले अलीगढ़ -कासगंज रोड पर अनियंत्रित होकर आगे चल रहे गन्ने से लदे ट्रैक्टर -ट्राली से जा टकरायी।

सीजर डिलीवरी करने मात्र पर 96 हजार का बिल थमा दिया था के०के० हॉस्पिटल ने, इसलिए हुआ था हंगामा!

हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार लोग मदद को चीख-पुकार करने लगे। राहगीरों व पुलिस की मदद से घायल को कार से बाहर निकाला गया। हादसे में 58 वर्षीय तशदुक हुसैन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में कार में सवार तन्नू, फहीम, इशरत व फकीर घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल से जेएन मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया । तशदुक हुसैन छह बच्चों के पिता थे। पत्नी का कई साल पहले ही इंतकाल हो चुका है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!