अलीगढ़#सर्राफा व्यापारी के घर पर लूट व हत्या का जल्द खुलासा नहीं हुआ तो होगा आंदोलन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग के अलीगढ़ पहुंचने पर प्रदेश उपाध्यक्ष रवि वर्मा स्वर्णकार, प्रदेश मंत्री सर्वेश सिंह डब्बू, मण्डल अध्यक्ष शीपू सर्राफ, प्रदेश उपाध्यक्ष युवा पवन रावत,महिला विंग की प्रदेश महामंत्री प्रीति वार्ष्णेय, महानगर अध्यक्ष राजकुमार प्रिंस आदि व्यापारी नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष को उन्हें सभी विषयों पर जानकारी दी। अलीगढ़ में एक सर्राफा व्यापारी के घर पर लूट व एक महिला की मर्डर की घटना हुई है जिससे सारा व्यापारी चिंतित है और व्यापारियों की मांग है कि घटना का खुलासा हो और हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।

शनिवार को कोहरे के चलते देहलीगेट खेरेश्वर हाईवे पर कई वाहन आपस में भिड़े

प्रदेश अध्यक्ष श्री गर्ग ने तुरंत एसएसपी अलीगढ़ मुनिराज जी से फोन पर वार्ता की और उनसे मिलने के लिए उनके ऑफिस गए तथा वहां पर व्यापारियों की सुरक्षा का मुद्दा रखा और कहां कि व्यापारियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए और इस दुखद घटना का खुलासा किया जाए तथा हत्या के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए तथा माल बरामद किया जाए ,वरना व्यापारी इस घटना के विरोध में प्रदेश व्यापी आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे । उपरांत प्रदेश अध्यक्ष व उक्त सभी व्यापारी नेता पीड़ित परिवार से मिलने सरोज नगर स्थित आवास पर गये और उन्हें सांत्वना दी, आश्वासन दिया कि पूरा प्रदेश का व्यापारी उनके साथ है और इस घटना का शीघ्र ही खुलासा करा कर ही व्यापारी चैन से बैठेंगे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!