जवाहरलाल नेहरू मेडिकल की आरडीए के एडहाॅक पदाधिकारियों की हुयी नियुक्ति

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालिज के रेडियो डायग्नोसिस विभाग के डाक्टर खलफ सबा को रेजिडेंट डाक्टर्स एसोसिएशन (आरडीए) का एडहाॅक उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है, जबकि पैथोलाजी विभाग के डाक्टर मोहम्मद आदिल और डाक्टर राधिका अरोड़ा को क्रमशः एडहाक महासचिव और संयुक्त सचिव के पद पर नियुक्ति प्रदान की गई है। ज्ञात हो कि कोविड महामारी के कारण आरडीए चुनाव न हो पाने के कारण आरडीए की लोकतान्त्रिक गतिविधियों को जारी रखने के उद्देश्य से आरडीए अध्यक्ष तथा कोषाध्यक्ष की सिफारिश पर कुलपति द्वारा उक्त पदाधिकारियों की नियुक्ति को मंज़ूरी प्रदान की गई है। इस प्रस्ताव को मेडिसिन संकाय के डीन, जेएनएमसी के प्रिंसिपल एवं मुख्य चिकित्सा अधीक्षक तथा चिकित्सा अधीक्षक द्वारा अनुमोदित किया गया था।

शनिवार को कोहरे के चलते देहलीगेट खेरेश्वर हाईवे पर कई वाहन आपस में भिड़े

…फैकल्टी डेवेलप्मेंट प्रोग्राम का आयोजन
अलीगढ़, 20 फरवरीः अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के ज़ाकिर हुसैन कालिज आफ इंजीरियरिंग एंड टेक्नालाजी के सिविल इंजीनियरिंग विभाग के तत्वाधान में ”अपशिष्ट प्रबंधनः चुनौतियां और अवसर” विषय पर 24 फरवरी से 28 फरवरी तक एक सप्ताह का फैकल्टी डेवेलप्मेंट प्रोग्राम आयोजित किया जा रहा है जिसमें स्वच्छता, ठोस अपशिष्ट भंडारण एवं प्रबन्धन, प्रदूषण के बिना कचरे का संग्रह, परिवहन और निपटारन पर विचार विमर्श किया जाएगा। इस कार्यक्रम का आयोजन एआईसीटीई के अटल कार्यक्रम के अंतर्गत किया जा रहा है।
कार्यक्रम में आईआईटी रुड़की, बनारस हिंदू विश्वविद्यालय, जामिया मिलिया इस्लामिया, द एनर्जी एंड रिसोर्सेज इंस्टीट्यूट, नई दिल्ली और एएमयू के रिसोर्स पर्सन्स सहभागियों को ज्ञान एवं प्रशिक्षण प्रदान करेंगे। प्रोफेसर सोहेल अयूब (प्रोग्राम कोआर्डिनेटर) ने कहा कि ”एफडीपी में अपशिष्ट प्रबंधन के व्यापक विषयों पर चर्चा की जाएगी, जिसमें 200 से अधिक प्रतिभागियों के भाग लेने की आशा है।”

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like

error: Content is protected !!