फैशन इवेंट कंपनी स्काईफैम किंगडम का सामाजिक कार्यक्रम और फैशन शो 21 मार्च को

चंचल वर्मा, अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: महिलाओं के सशक्तिकरण को ध्यान में रखते हुए, कैरेटलेन ए तनिष्क पार्टनरशिप और अलीगढ की पहली रजिस्टर्ड फैशन इवेंट कंपनी, स्काईफैम किंगडम, एक सामाजिक कार्यक्रम और फैशन शो का आयोजन 21 मार्च को गूलर रोड स्थित गायत्री पैलेस में कर रही है। जिसका नाम है मिस व मिसेज स्टारलेट इंडिया सीजन 01। यह कार्यक्रम का उद्देश्य है कि अलीगढ़ व अलीगढ़ जिले के आस पास के शहरों से महिलाओं को एक मंच प्रदान किया जाए जिससे की वो आगे भविष्य में अलीगढ़ व उत्तर प्रदेश का नाम रोशन करें | इसी उद्देश्य के चलते अलीगढ़ में एक नई पहल के साथ, स्काईफैम किंगडम कंपनी शेरोज़ कैफे से एसिड अटैक सर्वाइवर मिस रितु सैनी को, जो कि बॉलीवुड की एक बहुत ही लाजवाब फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आई हैं, इस कार्यक्रम में शो स्टॉपर के रूप में अमंत्रित कर रहे हैं । इसी के साथ कार्यक्रम में अलीगढ़ के साथ साथ उत्तर प्रदेश और भारत के विभिन्न शहरों से प्रतिभागी नजर आएंगे । कार्यक्रम की आयोजक रेणु चौधरी ने बताया कि अलीगढ़ में ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि प्रतिभागियों को 3 दिन तक कार्यक्रम की आयोजना के चलते तैयार किया जाएगा ताकि वह अपने व्यक्तित्व को सवारते हुए इस प्रतियोगिता में आगे बढ़े || इस कार्यक्रम में प्रतिभागियों की ग्रूमिंग के लिए पुणे से शैलजा सूरी, जो की 2019 में हुई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं, वह नजर आएंगी ।

तीन क़ृषि बिलों के विरोध में किसानों के दिल्ली मोर्चा के 100दिन पूरे, भाकियू स्वराज ने मनाया काला दिवस

इसके साथ ही अलीगढ़ की बेटी अंशु वार्ष्णेय, जो हाल ही में स्टार भारत धारावाहिक में आ रही हैं, इस कार्यक्रम में शामिल होंगी। अनुराधा शर्मा, कुमकुम भाग्य फेम भी कार्यक्रम में शामिल होंगी. सभी मुख्य अतिथि द्वारा कैरेटलेन ए तनिष्क पार्टनरशिप, का उद्घाटन मैरिज रोड पर किया जाएगा | महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देते हुए अलीगढ़ में पहली बार शहर की कई महिला उद्यमी को भी सम्मानित किया जाएगा | कार्यक्रम में नोएडा से फ्लिंफिक प्रोडक्शन व मयान फैशन हब, दिल्ली से ए जी क्राउंस व वीवीएन एंटरटेनमेंट, जयपुर से फिटनेस कैप, अलीगढ़ से अरोरा इवेंट्स एंड वेडिंग प्लैनर व चुनरी कलेक्शन, मेकओवर बाइ दीप्ति, 92.7 एफ.एम., आरती मेकओवर व अश्वनी द टैटू आर्टिस्ट, सहयोगी के रूप में नजर आएंगे. डायरेक्टर रेणु चौधरी के साथ साथ टीम स्काईफैम किंगडम में अलीगढ़ से एंकर गरिमा अरोरा, कोरियोग्राफर प्रियंका चौधरी ओर श्रुति सेठ वार्ष्णेय नजर आएंगी.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!