नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र घंटरचौक पर मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़, 08 मार्च: शहरी प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र घंटरचौक पर कोरोना मेें बेहतरीन कार्य करने के लिए आशा कार्यकर्ता सफाई कर्मचारियो का सम्मान समारोह का आयोजन प्रातः 12 बजे चौबे जी का कुँचा ब्राह्मणपुरी में आयोजित किया गया । जिसमे मुख्य अतिथि शहर विधायक संजीव राजा की पत्नी मुक्ता राजा रही । मधु वाष्र्णेय प्रधानाचार्या चिरंचिलाल इन्टर काँलिज ने कहा कि बिटिया पढेगी तो विकास होगा पर विस्तार पर चार्चा की । रांगनी सिह एनसीडीसेल ने कहा कि एकजुटता से महिला विकास कर सकती है सयुक्त परिवारो से विकास किया जा सकता है । और उन्होंने बताया कि बिटिया समाज को जोडने का माध्यम है । और महिला शक्ति में कोरोना काल मे अपने परिवार के साथ जनता मे जितनी मेहनत लगन से महामारी मे जो काम किया है वन्दनिय और सहरानिय कार्य का अमुल्य है।

#BreakinTappal: किसान महापंचायत से लौट रहे ठा राकेश सिंह के काफिले की गाड़िया टकराई, कई घायल

अर्बन हेल्थ कोऑर्डिनेटर अकबर खान ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के सम्मान समारोह मे मुझे आने पर गर्व हो रहा है महिलाए परिवार के साथ समाज मे योगदान सहरानिय है । जिला कार्यक्रम समन्वयक पीएमएमवीवाई की गीतू हरकुट ने कहा कि हमे एक दिन का शक्तिकरण नही होना चाहिए । रोज परिवार मे रोज का शक्तिकरण होना चाहिए उन्होंने स्वस्थ्य विभाग सरकारी योजनाओ के बारे मे अवगत कराया और घर पर ही योग से स्वस्थ्य रहने की योग विधियो को समझाया ।

प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डा.नाजिया खान ने सभी को धन्यवाद दिया कार्यकम में 20 आशा कार्यकर्ताओं और 15 महिला सफाई कर्मचारियो को शाल और माला पहनाकर सम्मानित करने के साथ लन्च पेकिट भी दिया  गया । दुर्बल वर्ग उत्थान सामिति का विशेष योगदान रहा । दीपका माहेश्वरी ने मन्च का संचालन किया इस कार्यक्रम के अवसर पर रविन्द कुमार हरकुट, सीमा रानी ,स्वाती पचौरी ,अमर सिह ,जयकिशोर ,हेमलता मधु देवी ,रजनी देवी मौजूद रही ।

पूर्व माध्यमिक विद्यालय धनीपुर में बालिका से लगवाई झाड़ू, दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी निलंबित

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!