तीन क़ृषि बिलों के विरोध में किसानों के दिल्ली मोर्चा के 100दिन पूरे, भाकियू स्वराज ने मनाया काला दिवस

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: देश भर में किसानों का तीन क़ृषि बिलों के खिलाफ 100 दिन से निरन्तर विरोध जारी है आज 100 दिन पूर्ण होने पर भारतीय किसान यूनियन (स्वराज) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कुलदीप पाण्डेय जी के आहवान पर जितेंद्र शर्मा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में चदियाना रामपुर पर विकास यदुवंशी जिलाध्यक्ष छात्र सभा ने चदियाना रामपुर व तहसील उपाध्यक्ष अतरौली जसराज सिंह ने खेडिया रफातपुर गांव पर और डॉ अवधेश यादव ने समैना ततारपुर पर पंचायत कर सभी किसान, मजदूर, युवा बेरोजगार साथियों द्वारा सर्वसम्मति से काला दिवस के रूप में मनाया और काले झंडे अपने अपने घरों पर लगाएं साथ ही स्पष्ट रूप से निर्णय लिया गया कि क्षेत्र के किसी भी प्रतिनिधि जिसने किसानों की मांगों पर आवाज नहीं उठाई है उसका बहिष्कार किया जाएगा व पंचायत चुनाव में भाजपा के किसी प्रत्याशी को वोट नहीं दिया जाएगा आज़ हम काला झंडा दिखाकर प्रतीक के रूप में घरों पर लगाएं है.

#AligarhNews:मिशन शक्ति के तहत श्रम विभाग द्वारा किया गया शिविर का आयोजन

किसानों मजदूरों युवा बेरोजगारो की मांग पूर्ण होने तक हम भारतीय किसान यूनियन स्वराज के सभी सदस्यों व पदाधिकारियों द्वारा निरन्तर विरोध करते आए हैं और गांव गांव जाकर जागरूक करेंगे काला दिवस मनाने वालों में चदियाना रामपुर में रिंकू यादव, सूरज पाल सिंह, कुलदीप यादव,जय प्रकाश सिंह, शिवदत्त, ज्ञान सिंह, बब्बल सिंह, मोहित,राजू कासिमपुर,खुशीपुरा, श्रीनिवास कासिमपुर खुशीपुरा,,गिरिश यादव,भरत सिंह, ओमवीर सिंह, गोपाल, अवधेश, रामनरेश, मुनेश पाल, राम सिंह, राजपाल, गिरेंद्र भूरे सिंह, वीरपाल सिंह,राम भरोसे, सर्वेश धर्मपाल आदि किसान मौजूद रहे.

#BreakinTappal: किसान महापंचायत से लौट रहे ठा राकेश सिंह के काफिले की गाड़िया टकराई, कई घायल

…गांवों में सरकार की हठधर्मिता के विरोध में घरों पर लगाये काले झंडे 
अलीगढ़, 6 फरवरी। तीनों कृषि बिलों की वापसी की मांग को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले दिल्ली मोर्चों पर धरना दे रहे किसानों को आज 100 दिन हो गये। 250 से अधिक किसान शहीद हो चुके। इसके बावजूद सरकार की ओर इन किसानों को कोई ठोस आश्वासन नहीं मिला।  संयुक्त किसान मोर्चा ने इस दिन को काला दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया। राष्ट्रीय आह्वान पर जिले में गठित संयुक्त किसान मोर्चा के किसान संगठनों ने भी काला दिवस मनाकर विरोध प्रदर्शन दर्ज किया।
गौंडा, खैर, टप्पल क्षेत्र के भारतीय किसान यूनियन टिकैत व अखिल भारतीय किसान सभा के कार्यकर्ताओं ने पलवल जाकर केएमपी एक्सप्रेस वे पर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन के रहते एक्सप्रेस हाइवे 11 बजे से 4 बजे से जाम रहा।
इधर जिले के तमाम ग्रामीण क्षेत्रों में किसान संगठनों विरोध सभाओं का आयोजन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारी किसानों ने काली पट्टियां, काले बैज बांधे। काले झंडे हाथों में लेकर गांवों में समूहों के रूप में पैदल मार्च करते हुए जमकर नारेबाजी की। बेरोजगार मजदूर किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने हरदुआगंज सुखरावली
...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!