कोर्ट ने 15 साल पहले हुई हत्या के मामले में तीन आरोपितों को आजीवन कारावास

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: इगलास थाना क्षेत्र में 15 साल पहले हुई हत्या के मामले में एडीजे प्रथम शाहिद रजा की कोर्ट ने तीन आरोपितों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 30-30 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।एडीजीसी अमर सिंह तोमर के मुताबिक, इगलास थाना क्षेत्र के वास हर्जी निवासी हेवरनसिंह ने मुकदमा दर्ज कराया था। बताया कि गांव के ही रौदास को 30 हजार रुपये दे रखे थे। 11 अप्रैल 2006 को भतीजे संजय कुमार उर्फ संजू को रौदास के घर रुपये लेने के लिए भेजा था तो रौदास ने संजू को यह कहकर वापस कर दिया कि तुम लोग खेत पर पहुंचो। आज तुम्हारा पूरा कर्ज चुका देंगे। इस पर हेवरनसिंह, उनकी पत्नी ओंकारी व संजू अपने खेत में अनाज निकलवाने पहुंचे थे। सुबह करीब आठ बजे गांव के सुल्तान, चेतन, डालचंद्र व रौदास हथियारों व चाकू से लैस होकर आए।

अतरौली#पुलिसकर्मियों ने टेम्पो स्टेण्ड में बदल दी पुलिस चौकी, बसूली के बाद रहे है छोड़ …Video

सुल्तान ने गालीगलौज करते हुए फायरिंग कर दी। गोली संजय के लगी। डालचंद्र ने हेवरन पर चाकू से हमला किया। शोर सुनकर गांव के अन्य लोग आए, जिन्हें देखकर आरोपित भाग निकले। इधर, अस्पताल ले जाते वक्त संजू की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया। इधर, 15 अप्रैल 2018 को रौदास की मौत हो गई।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!