हरदुआगंज: बरोठा के रोहन हत्या कांड में हत्यारोपी को भेजा जेल

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव बरोठा में घर में सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या कर दी थी और हत्या करने के बाद घर से नकदी रुपए वह सामान लूटकर ले गए थे परिवारीजनों नेअज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
गांव बरोठा निवासी नोवतराम चार पत्रों में तीसरे नंबर के चालीस वर्षीय रोहन सिंह उर्फ आई रविवार की शाम को घर में अकेला सोया था उसी रात को उसकी गला रेत कर हत्या कर दी थी और कमरे में रखे सामान टीवी मोबाइल व रुपए लूटकर ले गए थे जब सुबह परिवारी जन नींद से जागे तो आवाज दी जब कमरे से आवाज नहीं आई तो कुछ शक सा हुआ जब कमरे की किबाड़ को खोला तो यह नजारा देखकर उनकी पैरों तले जमीन खिसक गई फर्श पर खून से लथपथ रोहन की लाश पड़ी थी उसकी गला रेतकर हत्या की कर दी थी. शरीर व सिर में घाव के निशान मिले थे सूचना पर इलाका पुलिस व डॉग स्क्वायड फॉरेन्सिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

Video Breaking#हरदुआगंज: घर में डकैती के बाद कमरे सो रहे युवक की गला रेत कर हत्या

हत्या के मामले में परिवारी जनो ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी रोहन अपनी दस साल की बेटी के साथ घर में रहता था उसकी बेटी अपनी बुआ के यहाँ गई थी उसी के बराबर में भाइयों के मकान भी बने थे हत्या की घटना से लोगों में दहशत फैल गई थी इसे देखकर गांव में पूरी तरह से सन्नाटा पसर गया था रोहन हत्याकांड में थाना कोतवाली का कहना है कि बरौठा निवासी हत्यारोपी के जुर्म में शान मोहम्मद पुत्र उमर मोहम्मद को गितफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अलीगढ मुस्लिम विश्व विद्यालय में पहली, छठी और नौवीं कक्षा की प्रवेश परीक्षा स्थगित

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!