अलीगढ़ में फर्जी टीटीई बनकर वसूली कर रहा था जेएनयू का छात्र, जीआरपी ने दबोचा

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़: नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस में चेकिंग के नाम पर यात्रियों से ठगी कर रहे फर्जी टीटीई को जीआरपी ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वह उत्तरी दिल्ली का रहने वाला है और खुद को जेएनयू से एम फिल का पूर्व छात्र बताया है। आरोपित ट्रेनों मे यात्रियों को खौफ दिखाकर रुपये वसूलता था। फर्जी टीटीई काफी दिनों से यह काम कर रहा था।इंस्पेक्टर जीआरपी यशपाल सिंह ने बताया कि दिल्ली की ओर से आ रही नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस के एक कोच में टीटीई की यूनिफार्म में एक युवक टिकट चेक कर यात्रियों से रुपये मांग रहा था। ट्रेन में सवार जीआरपी स्क्वाड को शक हुआ तो अफसरों को सूचना दी। ट्रेन के अलीगढ़ रुकते ही युवक से पूछताछ की गई तो वह न तो संतोषजनक जवाब दे सका, न कोई दस्तावेज दिखा पाया। उसे ट्रेन से उतार लिया गया।

सूरतेहाल#करोड़ों की सरकारी मदद पाने वाले JNMC में डॉक्टरों ने चंदा करके मंगाई PPE किट और मास्क

इंस्पेक्टर जीआरपी ने बताया कि पकड़े गए फर्जी टीटीई ने पूछताछ में खुद को एनक्लेव बुरारी (उत्तरी दिल्ली ) आस्कर पब्लिक स्कूल के पास प्लाट नंबर 36 निवासी दीप शुभम बताया है। आरोपित ने खुद को जेएनयू से एम फिल की पढ़ाई करना भी बताया है। हालांकि इसकी जांच की जा रही है। जीआरपी इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित ने बताया कि वह लंबे समय से ट्रेनों में चेकिंग के नाम पर यात्रियों से वसूली कर रहा था।उसे जेल भेज दिया गया है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!