अनिश्चितकालीन धरने में किसान आंदोलन के समर्थन में मिट्टी सत्याग्रह यात्रा निकाली

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: संयुक्त किसान मोर्चा के राष्ट्रीय आह्वान पर भाकियू (स्वराज) के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय के निर्देश पर भाकियू स्वराज के जिलाध्यक्ष जितेंद्र शर्मा द्वारा अलीगढ़ जनपद की मिट्टी लेकर दिल्ली बार्डर की ओर जाना हुआ. जितेंद्र शर्मा द्वारा बताया कि आज मिट्टी सत्याग्रह यात्रा जो देश भर से दिल्ली में चल रहे अनिश्चितकालीन धरने में किसान आंदोलन के समर्थन में मिट्टी सत्याग्रह यात्रा निकाली गई, यात्रा के माध्यम से तीन क़िसान विरोधी कानूनों को रद्द करने, एम एस पी पर कानून बनाने मिट्टी सत्याग्रह यात्रा 30 मार्च को दांडी गुजरात से शुरू होकर राजस्थान, हरियाणा, पंजाब होते हुए शाहजहांपुर बार्डर पहुंची थी.

ALIGARH#निष्पक्ष चुनाव कराना ही प्राथमिकता, लापरवाही पर होगी कार्यवाही: डीएम

यात्रा के दौरान देशभर के 23 राज्यों की 1500 गांवों की मिट्टी लेकर किसान संगठनों के सभी साथी दिल्ली पहुंच चुके हैं अलीगढ़ जनपद की मिट्टी लेकर दिल्ली बार्डर पर पहुंचकर आज़ भाकियू स्वराज के सभी साथी जा रहें हैं जब तक तीन क़ृषि कानून की वापसी,एम एस पी पर कानून बनाने की मांग पूर्ण नहीं होती है तब तक भाकियू स्वराज किसान आंदोलन में निरन्तर संघर्ष जारी रखेगा.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!