अतरौली#पुलिसकर्मियों ने टेम्पो स्टेण्ड में बदल दी पुलिस चौकी, बसूली के बाद रहे है छोड़ …Video

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: अतरौली थाना इलाके के नरौना 12 पुलिस चौकी को टेम्पो स्टेड में बदल दिया गया है. शुक्रवार को देर शाम नरौना १२ की पुलिस ने अतरौली से हरदुआगंज या उससे आगे तक रामघाट रोड पर चलने वाले दर्जनों टेम्पो को जबरन पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पुलिस चौकी में बंद कर दिया. देर रात पुलिस की इस कार्रवाई के बाद टेम्पो चलाने वाले परेशान दिखे. कई लोगो ने शुक्रवार को ही पूरी रात पुलिस से मोल भाव करके अपने टेम्पो को पुलिस के कब्जे से छुड़ाया. जबकि कई लोग शनिवार को भी पूरे दिन चौंकी इंचार्ज से टेम्पो छोड़ने की मन्नते करते रहे.

19 मार्च से 24 मार्च तक प्रत्येक वार्ड में होगा युवाओं को टूल किट व ऋण वितरण

असल में रामघाट रोड पर क्वार्सी से अतरौली तक प्राइवेट बस और सेकड़ो टेम्पो यात्रियों को लाने-लेजाने का काम करके अपना परिवार चलाते है. लेकिन शुक्रवार देर शाम पुलिस ने यह दलील के साथ टेम्पो पुलिस चौकी में बंद कर दिए कि इस रुट पर प्राइवेट बस संचालको ने टेम्पो का सञ्चालन बंद करने की मांग की थी. वंही एक टेम्पो चालक ने बताया कि करीब २० -२५ टेम्पो को पुलिस ने बंद कर दिया है और एक एक कर पैसे लेकर छोड़े जा रहे है. वह दो दिन से अपने टेम्पो को छुड़ाने के लिए चौकी इंचार्ज का इंतजार कर रहे है.

 

एडीएम वित्त ने कही खून-पसीने की यह बात, जिससे शांतिपूर्ण हो त्रिस्तरीय पंचायत

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like

error: Content is protected !!