नामांकन संबंधित तैयारी नामांकन से 4 दिन पूर्व ही करना सुनिश्चित करें: एडीएम वित्त

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: डीएम चंद्रभूषण सिंह के आदेशों के अनुपालन में त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन की तैयारियों को लेकर एडीएम वित्त श्री विधान जायसवाल ने एसडीएम श्री अंजनी कुमार सिंह के साथ टप्पल, खैर व एसडीएम गभाना के साथ चंडौस ब्लॉक का निरीक्षण किया। जिसमे उन्होंने मतगणना स्थल,स्ट्रांग रूम, मतदान टोलियां रवानगी स्थल बनाए गए विद्यालय और ब्लॉक पर की जाने वाली व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने आरओ, एआरओ एवं बीडीओ के साथ बैठक की गई जिसमें उनको आरो हैंडबुक पढ़ने के निर्देश दिए जिससे राज्य निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन के अनुसार चुनाव संपन्न कराए जा सके तथा उन्हें स्पष्ट किया कि वे सेक्टर रूट चार्ट,संवेदनशील, अति संवेदनशील बूथों का ब्यौरा व निरीक्षण,पोलिंग पार्टी को चुनाव सामग्री,मतदान होने के पश्चात स्ट्रांग रूम में मतपत्र रखने के लिए बूथ वाइज व्यवस्था,पोलिंग पार्टी के लिए बैठने की व्यवस्था,पानी, शौचालय की व्यवस्था तथा उम्मीदवारों का आवेदन ऑनलाइन विवरण भरने के लिए कंप्यूटर ऑपरेटर व कर्मचारी की तैनाती करते हुए उन प्रशिक्षण किया जाए जिससे उम्मीदवारों का नामांकन पत्र,शपथ पत्र स्कैन कर ऑनलाइन किया जा सके। इसके साथ ही एडीएम वित्त श्री विधान जायसवाल ने बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जनपद में युद्धस्तर पर तैयारी चल रही है जिसमे आज तीन ब्लॉक का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया है।

Video Breaking#अलीगढ के हरदुआगंज इलाके में सड़क हादसा, एक की मौत

इसके साथ ही एडीएम वित्त ने एसडीएम गभाना श्री प्रवीण यादव के साथ आज ब्लॉक चंडौस में सभी रिटर्निंग ऑफिसर एवं सहायक रिटर्निंग ऑफिसर तथा सहायक स्टाफ की मीटिंग ली गई मीटिंग में सभी को निर्देशित किया गया कि वह नामांकन पत्रों के संबंध में निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों का अक्षरश पालन करेंगे तथा नामांकन संबंधित तैयारी नामांकन से 4 दिन पूर्व ही करना सुनिश्चित करेंगे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like

error: Content is protected !!