Aligarh News:साधु-आश्रम सड़क किनारे हुए व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत की हुई शिनाख्त

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़/हरदुआगंज: साधु-आश्रम सड़क किनारे हुए व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत की हुई शिनाख्त, निकला निवासी युवक अलीगढ़ क्वारसी क्षेत्र किशनपुर निवासी 50 वर्षीय नवाब पुत्र भूदेव सिंह अपनी ससुराल हरदुआगंज क्षेत्र हेवतपुरा में परिवार सहित रहता था। रोजाना की तरह मेहनत मजदूरी करने के लिए किशनपुर के पास किसी फैक्ट्री में आता था और मजदूरी करके शाम को अपने घर वापस चला जाता ससुराल शुक्रवार को काम समाप्त करके घर जा रहा था टैम्पू से उतरकर तभी कोई अज्ञात वाहन साधु-आश्रम पर सिर और हाथ को कुचलता हुआ.

मिस तकनीक से टूटी हुई रीढ़ की हड्डी में स्क्रू एवं रॉड डालकर किया मजबूत

मौके से भाग गया घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सब की शिनाख्त कराने का प्रयास किया मगर शिनाख्त नहीं हो सकी परिवारी जन तलाश कर रहे थे उधर सवाली जन दोनों कह रहे थे कि ससुराल में होगा. ससुराल वाले कैसे देखे अपने घर पर होगा असमझ में चलते रहे किसी व्यक्ति ने मोबाइल पर फोटो डाल दिया जिससे परिजन पोस्टमार्टम हाउस पर आ गए पिता ने कपड़ों से अपने बेटे के रूप में पहचान कर ली पुलिस ने सबका पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like

error: Content is protected !!