पंचायत चुनाव मतगणना#धनीपुर मंडी परिसर के बाहर लोगों का हुजूम, लेकिन एजेंट और प्रत्याशियों पर हेकड़ी दिखा रही है पुलिस

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों की मतगणना में लगाए गए पुलिसकर्मी प्रत्याशियों और मतगणना एजेंटो पर खूब हेकड़ी दिखा रहे है, लेकिन धनीपुर मंडी परिसर के बहार जीटी रोड पर हजारो लोगो की भीड़ जमा है. हालाँकि सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिए थे की मतगणना केन्द्रो के बाहर १०० फ़ीसदी कर्फ्यू का पालन किया जाये. लेकिन अलीगढ में ऐसा नहीं देखने को मिल रहा है.
….मतगणना परिणाम को लोगो तक पहुंचाने के व्यवस्था नहीं
ग्राम पंचायत चुनावो ना परिणाम जनाने के लिए गोलों में खासी व्याकुलता है जिसके कारन लोग मतगणना स्थल धनीपुर मंडी पर जमा हो गए है. लेकिन मतगणना केंद्र से कोई भी परिणाम बहार नहीं आ पा रहा है. प्रत्याशियों के एजेंटो के मोबाइल फोन गणना स्थल के बहार ही रखवा दिए गए है. जिससे कोई भी संचार नहीं हो पा रहा है.

प्रधान बनने के लिए बांट रहा था रसगुल्‍ले, लेकिन पुलिस पहुंची तब क्या हुआ? ..पढ़िए

..एसडीएम कोल के नेतृत्व लोधा ब्लॉक के मतगणना स्थल हुई कोविड 19 की जांच
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर एसडीएम कोल श्री रंजीत सिंह के नेतृत्व में लोधा ब्लॉक के विवेकानंद कॉलेज ऑफ एजुकेशन में चल रही मतगणना स्थल पर लोगो की कोविड 19 की जांच हुई। इसके साथ ही एसडीएम कोल ने पुलिस टीम के साथ लोधा में विजयी जुलूस निकालने वाले प्रत्याशियों से फूलमालाओं को जब्त किया तथा उनको सख्त लहजे में कहा कि किसी ने भी विजय जुलूस निकालने की कोशिश की तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

…धनीपुर मंडी मतगणना स्थल का किया निरीक्षण
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना को लेकर प्रभारी डीएम/मुख्य विकास अधिकारी श्री अंकित खंडेलवाल ने एडीएम वित्त एवं राजस्व श्री विधान जायसवाल के साथ धनीपुर ब्लॉक की धनीपुर मंडी में चल रही मतगणना का निरीक्षण किया।इसके साथ ही उन्होंने मतगणना में लगे कार्मिकों को निर्देश दिए कि वे पूरी पारदर्शिता के साथ कार्य करे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!