मोदी योगी की सरकारों ने आर्थिक छुआछूत को खत्म किया है: अश्वनी त्यागी

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: बुधवार को भाजपा अलीगढ़ की जिला कार्यसमिति बैठक आयोजित की गई। बैठक को प्रदेश महामंत्री और ब्रज क्षेत्र भाजपा प्रभारी अश्वनी त्यागी ने संबोधित किया। बैठक तीन सत्रों में आयोजित की गई। विजडम सीनियर विंग में आयोजित हुई बैठक में बोलते हुए अश्वनी त्यागी ने मोदी योगी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने आर्थिक असमानताओं को दूर किया है। वहीं, योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश को बीमारू राज्य से निकालकर आर्थिक प्रगति के मामले में दूसरे पायदान पर लाकर खड़ा कर दिया है। ईज ऑफ डूइंग बिजनेस के मामले में उत्तर प्रदेश की चर्चा हो रही है। उत्तर प्रदेश में बड़े बड़े उद्योग स्थापित किए जा रहे हैं। तेज गति से विकास चहू ओर दिखाई दे रहा है। प्रदेश महामंत्री अश्वनी त्यागी जिला कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी योगी की सरकार ने कोरोना महामारी के प्रबंधन में भी कुशलता दिखाइए, जिसकी प्रशंसा पूरे विश्व में हो रही है। इतनी बड़ी जनसंख्या में कोरोना महामारी का प्रबंधन बहुत आसान नहीं था। वैक्सीन का उत्पादन और वैक्सीनेशन तेजी से हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत सभी गरीब परिवारों के लिए 5 किलो से लेकर 25 किलो तक के पैकेट तैयार किए हैं जो 1 तारीख से लेकर 15 तारीख के बीच वितरित किए जाएंगे। वही मुख्यमंत्री अन्य योजना के तहत 15 तारीख से लेकर 30 तारीख के बीच अन्न के पैकेटों का वितरण किया जाएगा।
उन्होंने किसान आंदोलन के विषय में बोलते हुए कहा कि धरना दे रहे लोग किसान नहीं हैं, बल्कि वे ब्लैकमेलर हैं। यह लोग किसान फसल बिक्री की राशि का सीधे किसानों के खाते में हस्तांतरण के भी विरोध में थे। यह लोग दलालों और बिचौलियों के पक्षधर हैं। मोदी ने किसानों की चिंता करते हुए देश में स्पेशल किसान ट्रेन चला रखी हैं। जिसके माध्यम से किसान अपनी फसल और सब्जी को देश के किसी भी हिस्से में जाकर बिक्री कर सकते हैं। मोदी योगी की सरकारें अंत्योदय के क्षेत्र में काम कर रही हैं। इन सरकारों ने आर्थिक छुआछूत को खत्म करने का बीड़ा उठाया है। पहले गैस की भी कालाबाजारी होती थी। आप सभी के लिए आसानी से गैस उपलब्ध है।

पीएम आवास के लिए चक्कर काटते-काटते मर गया पूर्व मुख्यमंत्री कल्याणसिंह के गांव की विधवा का एकलौता बेटा

दूसरे सत्र का संबोधन जिला प्रभारी श्रीचंद शर्मा ने किया। उन्होंने कहा कि हमें मोदी योगी सरकारों की योजनाओं को सही पात्रों तक पहुंचाना है। आयुष्मान योजना, उज्जवला योजना, सौभाग्य योजना, प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री आवास योजना की जानकारी लोगों तक पहुंचानी है। ताकि कोई पात्र व्यक्ति लाभ लेने से वंचित न रह सके। अंतिम सत्र का संबोधन प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुनील पांडे ने किया। जिला अध्यक्ष ऋषिपाल सिंह ने भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।
कार्यसमिति की बैठक में सांसद सतीश गौतम, विधायक जयवीर सिंह, रविंद्र पाल सिंह, राजकुमार सहयोगी, अनूप बाल्मीकि, मानवेंद्र प्रताप सिंह,
श्यौराज सिंह, शिवनारायण शर्मा, पंकज पवार, गोपाल माहेश्वरी, धर्मेंद्र चौधरी, मीडिया प्रभारी आशीष कुमार, राजीव अग्रवाल, राजीव शर्मा, दान सहाय अंकल, राजेश राणा, सुरेश सिंह, राकेश सिंह, गौरव शर्मा, हरेंद्र कालू, नत्थी सिंह, अजीत चौधरी धुर्रा, जयदीप गॉड, सीताराम अग्रवाल, हरिशंकर गॉड, विनय अत्री, अनु आजाद, उमेश राघव आदि मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!