अलीगढ़ से किसान गाजीपुर बार्डर पहुँचे, तीनों काले कानूनों की वापसी की मांग की

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ, 10 जनवरी। अलीगढ़ से बेरोजगार मजदूर किसान यूनियन के कार्यकर्ता गाजीपुर बार्डर पर किसानों के आन्दोलन में शामिल हुए। यूनियन के कैम्प में आयोजित बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं ने आन्दोलन आगामी रणनीति पर चर्चा की। बैठक की अध्यक्षता सुरेश चन्द गांधी ने की। बैठक में विचार व्यक्त करते हुए प्रो अशोक प्रकाश ने कहा कि किसानों के साथ अब समाज के सभी वर्ग जुड़ रहे है। यूनियन के संयोजक रमेश चन्द्र विद्रोही ने कहा कि सरकार जिद पर अड़ी है, परन्तु किसान हार मानने वाले नहीं। तीनों कृषि बिलों की वापसी तक किसान दिल्ली में ही डटे रहेंगे। उन्होंने 26 जनवरी तक किसानों मजदूरों से दिल्ली कूच करने की अपील की।

कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मंविवि में परीक्षाएं सोमवार से

यूनियन के संयोजक शशिकान्त ने योगी सरकार द्वारा किसानों के अहिंसक आंदोलन को बर्बरता के साथ कुचलने की कार्यवाही की निन्दा की। साथ राज्य सरकार से गिरफ्तार किसान नेताओं को रिहा करने की मांग की। यूनियन के कार्यकर्ता एवं सहयोगियों ने हाइवे पर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन मार्च भी किया। गाजीपुर बार्डर पर तमाम कार्यवाहियों में मदनालय, डा सोरन सिंह, महेश चन्द, रामजीलाल, रमेश चन्द्र विद्रोही, सुरेश पाल, रेशमपाल, गोकुल करन कश्यप, लोकेश कुमार, दीपक यादव, महेन्द्र सिंह, सतीश चन्द्र शर्मा, सतेन्द्र सिंह आदि सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like

error: Content is protected !!