ग्रामीणों ने कोरोना की अफवाह फैलाई, पत्रकार की कर दी धुनाई, रिपोर्ट नहीं दर्ज कर रही पुलिस

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, हरदुआगंज: थाना क्षेत्र के एक पत्रकार को गाँव के ही कुछ नामजद युवको ने पीट दिया. इतना ही नहीं भद्दी गालियाँ देते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। ग्राम बरौठा निवासी सुबेश शर्मा उर्फ आशीष अलीगढ मीडिया न्यूज़ पोर्टल के पत्रकार है. उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार की शाम वह कपडे प्रेस कराने के लिये जा रहे थे के तभी गाँव के ही गोपाल पुत्र किशनलाल ने डन्डा हाथ लेकर रास्ता रोक लिया और गंदी गन्दी गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी। मामले में पत्रकर सुबेश ने हरदुआगंज थाने में तहरीर दी है। लेकिन पुलिस ने अभी तक शिकायत दर्ज नहीं की है.

…होम आइसोलेशन में रहते हुए इन कारगर ‘घरेलू नुस्खों’ की मदद से करें इलाज

 

बकौल सुबेश जब से तहरीर दी है तब से ही फोन पर भी धमकी मिल रही हैं। सुबेश ने ये भी बताया गाँव के ही एक नामजद युवक ने व्हाट्सअप ग्रुप पर सुबेश शर्मा उर्फ आशीष के नाम से गांव के ही एक व्यक्ति को कोरोना होने की बात वाला मेसेज पोस्ट कर दिया, जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया. गांव में एक ही परिवार के तीन लोगो को कोरोना होने की फर्जी पोस्ट से इलाके के लोग तरह तरह की बात करने लगे. जिसे लेकर वह युवक आक्रमक हो गया जिसको करना होना बताया गया था। और उसने पत्रकार पर हमला कर दिया, हालाँकि लिखित शिकायत दिए जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई भी कार्यवाई नही की है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!